Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मैच देखने पहुंचे इस शख्स की किस्मत ही बदल गई, विराट कोहली के जीवन पर बन रही फिल्म में मिला विराट का रोल

कुछ महीनों पहले भारतीय टीम का मैच देखने पहुंचे एक शख्स कैमरे की नजर में आ गया और देखते ही देखते उसकी किस्मत ही बदल गई है। विराट कोहली के जीवन पर बन रही फिल्म में उन्हें विराट का रोल मिला है।

मैच देखने पहुंचे इस शख्स की किस्मत ही बदल गई, विराट कोहली के जीवन पर बन रही फिल्म में मिला विराट का रोल

कुछ महीनों पहले भारतीय टीम का मैच देखने पहुंचे एक शख्स कैमरे की नजर में आ गया और देखते ही देखते उसकी किस्मत ही बदल गई है। दरअसल स्टेडियम में मैच देखने के लिए पहुंचा यह शख्स अमित मिश्रा टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का हमशक्ल है।

अमित मिश्रा देखने में हुबहू विराट कोहली की तरह की लगते हैं। स्टेडियम में मैच देख रहे दर्शकों की नजर जब कोहली के हमशक्ल पर पड़ी तब लोग भी हैरान रह गए। विराट कोहली का हमशक्ल होने का अमित मिश्रा को खूब फायदा मिल रहा है। अब तो इस कारण उसकी जिंदगी भी बदल गई है।

इसे भी पढ़े: IND vs IRE: भारत-आयरलैंड मैच में बने कई यादगार रिकॉर्ड, धोनी, रैना ने सस्ते में आउट होने के बावजूद बना डाला ये विश्व रिकॉर्ड

Unveiling now Releasing 2019

A post shared by Amit Mishra (@amit_mishra9) on

Delhi calling

A post shared by Amit Mishra (@amit_mishra9) on

दरअसल विराट कोहली का हमशक्ल होने के कारण कोहली के जीवन पर बनने वाली फिल्म 'मैच ऑफ लाइफ' में अमित कोहली की भूमिका निभा रहे हैं। बता दें कि अमित मिश्रा उत्तरप्रदेश के मथुरा के रहने वाले हैं।

इस फिल्म की शूटिंग अगस्त में शुरू हो जाएगी। निर्देशक सलीम खान 'मैच ऑफ लाइफ' फिल्म बना रहे हैं, जो विराट कोहली के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म का पोस्टर भी रिलीज हो गया है। इस फिल्म की शूटिंग भी अगस्त में शुरू हो जाएगी।

Share it
Top