Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हार्दिक पंड्या-केएल राहुल की आपत्तिजनक टिप्पणी पर कप्तान विराट कोहली ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या कहा

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल द्वारा ''कॉफी विद करण'' शो में महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणियों पर भारतीय कप्तान विराट कोहली ने चुप्पी तोड़ी और पहली बार इस मामले पर अपना बयान दिया है।

हार्दिक पंड्या-केएल राहुल की आपत्तिजनक टिप्पणी पर कप्तान विराट कोहली ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या कहा

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल द्वारा 'कॉफी विद करण' शो में महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणियों पर भारतीय कप्तान विराट कोहली ने चुप्पी तोड़ी और पहली बार इस मामले पर अपना बयान दिया है।

कोहली ने इस मामले पर बोलते हुए कहा है कि भारतीय टीम के नाते हम जिम्मेदार क्रिकेटर हैं। उन्होंने आगे कहा कि फिलहाल उनका और टीम का ध्यान विश्व कप की तैयारी पर है।

विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया में पहले वनडे मैच से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा होने और जिम्मेदार क्रिकेटर होने के नाते हम उनके बयान और विचारों से इत्तेफाक नहीं रखते। वह उनके निजी विचार हैं।

कोहली ने आगे कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम के नजरिए से देखें तो ड्रेसिंग रूम में हमारे व्यवहार में कोई बदलाव नहीं आएगा। कोहली ने हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल के खेलने पर कहा कि दोनों को टीम में लेने का फैसला सीओए के निर्णय के बाद ही लिया जाएगा। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान विराट कोहली ने यह भी कहा कि उनका फोकस फिलहाल वर्ल्ड कप की तैयारियों पर है।

बता दें कि प्रशासकों की समिति (सीओए) के प्रमुख विनोद राय ने हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल पर 2 वनडे मैचों का बैन लगाने की सिफारिश की है। इसलिए अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि शनिवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले पहले वनडे मैच में ये दोनों क्रिकेटर खेलेंगे या नहीं।

Share it
Top