Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

#ENGvsIND: दूसरा मैच शुरू होने से पहले कप्तान विराट कोहली ने प्रशंसको से की ये खास अपील

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने प्रशंसको से अपील करते हुए कहा है कि वह टीम के केवल एक या दो खिलाड़ियों पर ध्यान केंद्रित न करें बल्कि पूरी टीम का समर्थन करें।

#ENGvsIND: दूसरा मैच शुरू होने से पहले कप्तान विराट कोहली ने प्रशंसको से की ये खास अपील

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने प्रशंसको से अपील करते हुए कहा है कि वह टीम के केवल एक या दो खिलाड़ियों पर ध्यान केंद्रित न करें बल्कि पूरी टीम का समर्थन करें। सभी खिलाड़ी अपनी ओर से सर्वश्रेष्ठ करने का प्रयास करते हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में मिली हार के बाद विराट ने नाराज प्रशंशकों से कहा, मैं प्रशंसकों से केवल एक या दो खिलाड़ियों पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय पूरी टीम का समर्थन करने की अपील करता हूं। यह एक या दो खिलाड़ियों से जुड़ा नहीं है बल्कि यह पूरी भारतीय टीम से जुड़ा मामला है।

आपको बता दें कि पहले टेस्ट में विराट कोहली ने अपने बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने पहले टेस्ट की दोनो पारियों में एक शतक की बदौलत 200 रन बनाए थे। कोहली ने 149 और 51 रन की पारी खेली थी।

यह भी पढ़ेंः-#ENGvIND: स्टीव वॉ ने कहा- विराट विश्व के सबसे महान बल्लेबाज, इन दिग्गजों से कर दी तुलना

कोहली के अलावा अन्य कोई भारतीय बल्लेबाज कोई खास कमाल नहीं दिखा सका था। विराट पूरे मैच में वन मैन आर्मी की तरह नजर आए। हालाकि विराट के शानदार प्रदर्शन के बावजूद भी भारतीय टीम को 31 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। इससे पहले विराट कोहली का इंग्लैंड में सर्वाधिक स्कोर 39 रन था।

उल्लेखनीय है कि सीरीज का दूसरा मुकाबला 9 अगस्त से लॉर्ड्स के मैदान खेला जाना है लेकिन बारिश के चलते पहले दिन का खेल रद्द करना पड़ा। मौसम विभाग के अनुसार दूसरे दिन भी बारिश होने की आशंका जताई जा रही है।

Share it
Top