Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs SA: केपटाउन की सड़क पर ही कोहली-धवन ने किया जमकर डांस, देखें VIDEO

टीम इंडिया का केपटाउन में 5 जनवरी से शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच से पहले कप्तान कोहली ने द. अफ्रीका को सावधान किया।

IND vs SA: केपटाउन की सड़क पर ही कोहली-धवन ने किया जमकर डांस, देखें VIDEO
X

कप्तान विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने केपटाउन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 जनवरी से शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए अभ्यास शुरू कर दी है।

कप्तान विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका को सावधान करते हुए कहा कि उनकी टीम दक्षिण अफ्रीका के साल 2013 में हुए आखिरी दौरे के बाद काफी बदल गई है। साथ ही कोहली ने कहा, हमें यहां जिस भी तरह की चुनौती मिलेगी, हम इसके लिए तैयार हैं। पांच जनवरी आने दीजिए, हम इसके लिए तैयार हैं।

5 जनवरी से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और स्टार ओपनर शिखर धवन मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं। दरअसल, कोहली और धवन का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें ये दोनों स्टार बल्लेबाज केपटाउन की सड़क पर भांगड़ा कर रहे हैं।

Guess who is up for Bhangra on the streets of Capetown! 😍❤️

A post shared by Virat Kohli (@viratkohli.club) on

भारत ने साल 1992 से दौरा शुरू करने के बाद साउथ अफ्रीका में कोई टेस्ट सीरीज नहीं जीती है और मौजूदा टीम में ऐसे 13 खिलाड़ी हैं, जो यहां 2013-14 के आखिरी दौरे के दौरान खेल चुके हैं। कप्तान कोहली ने कहा- जहां तक खेल समझाने की बात है, तो हम आखिरी चार साल में काफी आगे बढ़ चुके हैं।

इसे भी पढ़े: IND vs SA: शादी के बाद कोहली ने पहली बार थामा बल्ला, शुरू की खास तैयारी, देंखे VIDEO

विराट कोहली ने अपनी टीम पर भरोसा जताते हुए कहा कि टीम संतुलित है और साउथ अफ्रीका में टेस्ट सीरीज जीतने का माद्दा रखती है। कोहली ने कह-हमारे पास सही गेंदबाजी आक्रमण है और टीम के पास हर स्थिति में जीत हासिल करने का संतुलन भी।

भारत ने दक्षिण अफ्रीका में 25 वर्षों में कभी कोई टैस्ट सीरीज नहीं जीती है ऐसे में टीम को इस बार कुछ नया करना होगा। भारत ने दक्षिण अफ्रीका में अब तक 17 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें उसने दो जीते हैं और 8 हारे हैं जबकि सात मैच ड्रा रहे हैं।

दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर टीम इंडिया को 3 टेस्ट, 6 वन-डे और तीन टी-20 मैच खेलनी है। टेस्ट सीरीज का पहला मैच केपटाउन में पांच जनवरी से शुरू होगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story