Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs SA: पिच पर कोहली ने दी गाली, माइक ने पकड़ी आवाज, देखें VIDEO

क्रिकेट के मैदान पर अपने आक्रामक रवैए के लिए मशहूर विराट कोहली ने सेंचुरियन टेस्ट के दूसरे दिन मैदान पर एक बार फिर अभद्र भाषा का प्रयोग किया।

IND vs SA: पिच पर कोहली ने दी गाली, माइक ने पकड़ी आवाज, देखें VIDEO
X

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सेंचुरियन में दूसरा टेस्ट खेला जा रहा है। क्रिकेट के मैदान पर अपने आक्रामक रवैए के लिए मशहूर भारतीय कप्तान विराट कोहली ने सेंचुरियन टेस्ट के दूसरे दिन मैदान पर एक बार फिर अभद्र भाषा का प्रयोग किया, जिसे स्टंप माइक ने पकड़ लिया है।

यह घटना तब हुई जब अपनी पहली पारी खेलने उतरी टीम इंडिया को चेतेश्वर पुजारा के रूप में 28 के कुल स्कोर पर दूसरा झटका लग चुका था। इसके बाद मैदान पर बल्लेबाजी करने आए कप्तान विराट कोहली ने मुरली विजय के साथ साझेदारी करते हुए 80 रन बना लिए थे।

इसे भी पढ़े: IND vs SA: सेंचुरियन में 'दीवार' बने कोहली, धीरे-धीरे भारत की पारी पटरी पर

तभी कप्तान कोहली ने मुरली विजय से बात करते हुए कहा कि “बहुत बढ़िया, अगर शाम तक खेलेंगे तो इनकी …… फट जाएगी। विराट कोहली की ये बात स्टंप पर लगे माइक में रिकॉर्ड हो गई, जिसके बाद उनकी आलोचना हो रही है।

हालांकि कोहली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दक्षिण अफ्रीका 335 रन पर ऑलआउट हो गई। जिसके जवाब में तीसरे दिन भारत ने 6 विकेट पर 209 रन बना लिया है। इस पारी के दौरान कोहली ने अपने करियर का 21वां टेस्ट शतक भी लगाया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story