Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विजेंदर सिंह ने कहा- ''चाइनीज माल है ज्यादा नहीं चलेगा''

ओलिंपिक कांस्य पदक विजेता विजेंदर ने मैमतअली पर कसा तंज।

विजेंदर सिंह ने कहा- चाइनीज माल है ज्यादा नहीं चलेगा
X

ओलंपिक कांस्य पदक विजेता और भारत के शीर्ष पेशेवर मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने जुल्फिकार मैमतअली के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पूर्व चीन के इस मुक्केबाज पर तंज कसते हुए कहा कि वह इस मुकाबले को जल्द से जल्द जीतने की कोशिश करेंगे क्योंकि चीन का माल अधिक देर नहीं टिकता।

विजेंदर डब्ल्यूबीओ एशिया पैसिफिक सुपर मिडिलवेट चैंपियन हैं जबकि जुल्फिकार डब्ल्यूबीओ ओरिएंटल सुपर मिडिलवेट चैंपियन हैं। मुंबई के वर्ली में एनएससीआई स्टेडियम में दोनों के बीच पांच अगस्त को होने वाले इस मुकाबले का विजेता अपना खिताब बचाने के अलावा प्रतिद्वंद्वी का खिताब भी अपने नाम करेगा।

इसे भी पढ़े:- Pro Kabaddi 2017: बेंगलुरु बुल्स ने तेलुगु टाइटंस को दिया झटका, लगातार दूसरी हार

विजेंदर को आठ पेशेवर मुकाबलों का अनुभव है जिसमें से भारतीय मुक्केबाज ने आठों में जीत दर्ज की है जबकि मैमतअली ने नौ में से आठ मुकाबलों में जीत दर्ज की हैं।

ये दोनों ही अपने देशों के नंबर एक मुक्केबाज हैं और दोनों ही पेशेवर सर्किट में अब तक अजेय हैं लेकिन विजेंदर को अपने प्रतिद्वंद्वी के 27 राउंड के मुकाबले 30 राउंड का अनुभव है। विजेंदर ने इसके अलावा सात मुकाबले नाकआउट से जीत हैं जबकि मैमतअली के नाम छह नाकआउट दर्ज है।

मैमतअली के खिलाफ पांच अगस्त को होने वाले मुकाबले के संदर्भ में विजेंदर ने सोमवार को यहां एक कार्यक्रम के दौरान संवाददाताओं से कहा, ‘मेरी ट्रेनिंग काफी अच्छी चल रही है और मैंने अपने वजन को सीमित रखा है।

इसे भी पढ़े:- 2021 में पहली बार बॉक्सिंग चैंपियनशिप की मेजबानी करेगा भारत, आएंगे दुनियाभर के बॉक्सर

पांच अगस्त को आप एक और नाकआउट की दुआ कीजिए। मैं इस मुकाबले को जल्द से जल्द निपटाने की कोशिश करूंगा। वैसे भी चाइनीज माल ज्यादा नहीं टिकता।'

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story