Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आमिर खान से कभी भी लड़ने को तैयार हूं: विजेंदर सिंह

हाल ही में आमिर ने कहा था कि विजेंदर को कमजोर नहीं, तगड़े प्रतिद्वंद्वियों से लड़ना चाहिए।

आमिर खान से कभी भी लड़ने को तैयार हूं: विजेंदर सिंह
X

भारत के स्टार प्रोफेशनल बॉक्सर और ओलिंपिक पदक विजेता विजेंदर सिंह चीन के फाइटर जुल्फिकार मैमेतअली से भिड़ने से पहले आमिर खान को चेताया है कि वह इस पाकिस्तानी मूल के प्रोफेशनल ब्रिटिश बॉक्सर से कहीं भी, किसी भी समय लड़ने को तैयार हैं।

दरअसल, प्रो-बॉक्सिंग में अबतक अपराजेय विजेंदर के बारे में हाल ही में आमिर ने कहा था कि उन्हें कमजोर नहीं, तगड़े प्रतिद्वंद्वियों से लड़ना चाहिए। विजेंदर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, 'अगर वह मेरे बारे में बात करना चाहता है, तो वह मुझसे लड़ता क्यों नहीं?'

ये भी पढ़े- कनाडा ओपन: प्रणय और रूत्विका जीते, कश्यप को मिली हार

यह पूछे जाने पर कि आमिर ही नहीं, भारतीय प्रो-बॉक्सर प्रदीप सिंह सिहाग का भी कहना है कि आपकी तकनीक सही नहीं है। इस पर विजेंदर ने कहा कि मीडिया का ध्यान खींचने के लिए ऐसे बयान दिए जाते हैं।

ऐसे लोग पहले तो ओलिंपिक मेडल, एशियन गेम्स और कॉमनवेल्थ मेडल जीतकर ही मेरे बारे में बात करें। आमिर खान ने प्रोफेशनल करियर में अबतक 35 मुकाबले खेले हैं। इनमें से 31 में उन्होंने जीत हासिल की है।

ये भी पढ़े- विंबलडन से बिग थ्री आउट, फेडरर ने संभाला मोर्चा

विजेंदर के नाम पर पेशेवर मुक्केबाजी में आठ जीत दर्ज हैं। जिनमें से सात उन्होंने नॉकआउट और एक सर्वसम्मत फैसले से जीत हासिल की। विजेंदर ने 2015 में प्रोफेशनल बॉक्सिंग में कदम रखा था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story