Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हजारे ट्रॉफी: सौराष्ट्र और आंध्र प्रदेश सेमीफाइनल में, एक क्लिक में जानें मैच का पूरा हाल

सलामी बल्लेबाज और विकेटकीपर अवि बरोत (82) के अर्धशतक से सौराष्ट्र ने गुरुवार को विजय हजारे ट्रॉफी के क्वार्टरफाइनल में बड़ौदा को तीन विकेट से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

हजारे ट्रॉफी: सौराष्ट्र और आंध्र प्रदेश सेमीफाइनल में, एक क्लिक में जानें मैच का पूरा हाल

सलामी बल्लेबाज और विकेटकीपर अवि बरोत (82) के अर्धशतक से सौराष्ट्र ने गुरुवार को विजय हजारे ट्रॉफी के क्वार्टरफाइनल में बड़ौदा को तीन विकेट से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। सौराष्ट्र के कप्तान चेतेश्वर पुजारा ने बड़ौदा को बल्लेबाजी का न्यौता दिया और उनके गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए उसे निर्धारित 50 ओवर में आठ विकेटपर 247 रन ही बनाने दिए। इसके बाद टीम ने बरोत की 105 गेंद में आठ चौके जड़ित 82 रन की पारी और अर्पित वसावड़ा के नाबाद 45 रन से यह लक्ष्य 48.4 ओवर में सात विकेट पर 251 रन बनाकर हासिल कर लिया।

इसे भी पढ़े: IND vs SA: चहल की धज्जियां उड़ाने वाले क्लासेन ने कहा- भारतीय स्पिनर का करियर बर्बाद करना...

दिल्ली को रौंदकर आंध्र प्रदेश हजारे सेमीफाइनल में

दिल्ली का कागज पर मजबूत बल्लेबाजी क्रम गुरुवार को आंध्र प्रदेश के खिलाफ क्वार्टर फाइनल में ताश के पत्तों की तरह ढह गया जिससे मेजबान टीम विजय हजारे ट्रॉफी में छह विकेट की हार के साथ प्रतियोगिता से बाहर हो गई। तेज गेंदबाज शिव कुमार ने 29 रन देकर चार जबकि बाएं हाथ के स्पिनर भार्गव भट्ट ने 28 रन देकर तीन विकेट चटकाए जिससे दिल्ली की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 32.1 ओवर में 111 रन पर ढेर हो गई। आंध्र प्रदेश ने इसके जवाब में रिकी भुई (32) और अश्विन हेब्बार (38) की पारियों की बदौलत 28.4 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 112 रन बनाकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

Share it
Top