Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ENG vs NED: जोस बटलर ने पिच से हटकर लगाया शॉट, देखकर आप भी नहीं रोक पाएंगे हंसी, Viral Video सोशल मीडिया पर मचा रही है धमाल

इंग्लैंड ने तीसरे वनडे मैच में नीदरलैंड को 8 विकेट से हराकर सीरीज पर कब्जा कर लिया है। तीन मैचों की सीरीज में नीदरलैंड एक भी मुकाबला नहीं जीत सकी। टॉस हारकर नीदरलैंड को इंग्लैंड ने बल्लेबाजी का न्यौता दिया। नीदरलैंड की पूरी टीम 49.2 ओवर में 244 रन के स्कोर पर सिमट गई। नीदरलैंड के कप्तान स्कॉट एडवर्ड्स ने सबसे ज्यादा 64 रनों की पारी खेली, जबकि डेविड विली ने चार विकेट हासिल किए।

ENG vs NED: जोस बटलर ने पिच से हटकर लगाया शॉट, देखकर आप भी नहीं रोक पाएंगे हंसी, Viral Video सोशल मीडिया पर मचा रही है धमाल
X

ENG vs NED: इंग्लैंड ने तीसरे वनडे मैच में नीदरलैंड(Netherlands) को 8 विकेट से हराकर सीरीज पर कब्जा कर लिया है। तीन मैचों की सीरीज में नीदरलैंड एक भी मुकाबला नहीं जीत सकी। टॉस हारकर नीदरलैंड को इंग्लैंड ने बल्लेबाजी का न्यौता दिया। नीदरलैंड की पूरी टीम 49.2 ओवर में 244 रन के स्कोर पर सिमट गई। नीदरलैंड के कप्तान स्कॉट एडवर्ड्स ने सबसे ज्यादा 64 रनों की पारी खेली, जबकि डेविड विली ने चार विकेट हासिल किए।


244 रनों का लक्ष्य हासिल करने उतरी इंग्लैंड(England) की टीम ने 30.1 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर मैच जीत लिया। जेसन रॉय ने 86 गेंदों पर 101 रन, कप्तान जोस बटलर 64 गेंदों पर 86 रन बनाए। फिल साल्ट ने 49 रन और डेविड मलान शून्य के स्कोर पर पवेलियन लौट गए। नीदरलैंड के पॉल वान मीकरेन ने दोनों विकेट हासिल किए। सीरीज के तीनों मैचों में जोस बटलर का शानदार प्रदर्शन रहा है। उन्होंने 3 मैचों की 2 पारियों में 185.07 के स्ट्राइक रेट से 248 रन बनाए। साथ ही उन्होंने एक शतक भी जड़ा है।

तीसरे मैच में जोस बटलकर महफिल लूट ले गए। बल्लेबाज जोस बटलर (joss butler)ने पिच से बाहर जाकर एक अजीबो-गरीब शॉट लगाया। वह भी दौड़कर। पॉल वैन मीकेरेन की दो टप्पे वाली गेंद पिच से काफी दूर थी। वह वाइड जा रही थी। लेकिन जोस बटलर उसपर पहले से शॉट खेलने का मन बना चुके है। लिहाजा पिट से दूर निकले और गेंद को अपना निशाना बनाया। उन्होंने गेंद पर शानदार छक्का लगाया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में जिस तरह जोस बटलर शॉट लगा रहे हैं। उसे देखकर हर कोई अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा हैं।

और पढ़ें
Next Story