Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सनसनीखेज खुलासा: कोच खिलाड़ियों को अश्लील फिल्म दिखाकर करता था रेप की कोशिश

यूपी के बरेली में 2 महिला खिलाड़ियों ने राष्ट्रीय स्तर के कोच पर अश्लील फिल्म दिखाकर रेप की कोशिश का आरोप लगाया है।

सनसनीखेज खुलासा: कोच खिलाड़ियों को अश्लील फिल्म दिखाकर करता था रेप की कोशिश
X

यूपी के बरेली में 2 महिला खिलाड़ियों ने राष्ट्रीय स्तर के कोच पर अश्लील फिल्म दिखाकर रेप की कोशिश का आरोप लगाया है। दोनों महिला खिलाड़ियों ने बारादरी थाने में कोच पर मामला दर्ज कराया है।

पुलिस अधीक्षक रोहित सजवाण ने बताया कि 2 नाबालिग खिलाड़ी की गुरुवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के सामने पेशी हुई। एक नाबालिग एथलीट ने राष्ट्रीय स्तर के कोच साहिबे आलम पर आरोप लगाया कि वह उसे टूर्नामेंट में बरेली के मीरगंज लेकर गया था। कोच ने वहां उससे छेड़छाड़ की और रेप का प्रयास किया।

वहीं दूसरी ओर खिलाड़ी ने आरोप लगाते हुए कहा कि कोच उसे नैनीताल में हुई मानसून मैराथॅन में ले गया था। वहां पहले तो मोबाइल पर पोर्न फिल्म देखने को दी। विरोध पर उसे डराया धमकाया और उसके कमरे में आकर रेप की कोशिश की। इसके बाद पीड़िता ने नैनीताल से लौटकर कोच की करतूत के बारे में परिजनों को बताया।

इसे भी पढ़े: कभी कांपते थे गेंदबाज, अब चलने में लाचार हैं जयसूर्या, पढ़कर आपको रोना आ जाएगा

दोनों खिलाड़ियों की तहरीर पर आरोपी कोच के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। इस होनहार खिलाड़ी को नैनीताल मानसून मैराथन के दौरान प्रथम स्थान मिल चुका है।

दूसरी 14 वर्षीय खिलाड़ी ने पुलिस से शिकायत कर आरोप लगाया कि कोच उसे मीरगंज ले गया और साथी छात्रों के साथ नहीं आने दिया। देर होने पर कोच उसे अपनी बाइक से लाया और रास्ते में छेड़छाड़ कर बोला कि तुम मेरी दोस्त हो और तुम ही मेरा प्यार हो।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story