Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

इन्हें मिली अंडर-18 वुमन हॉकी टीम में जगह

एशिया कप 16 से 22 दिसंबर के बीच खेला जाएगा

इन्हें मिली अंडर-18 वुमन हॉकी टीम में जगह
नई दिल्ली. हॉकी इंडिया ने मंगलवार को एशिया कप के लिए अंडर-18 दमदार इंडियन वुमन टीम का ऐलान कर दिया है। बता दें कि चुनी गई वुमन टीम द्वारा ये टूर्नामेंट थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक से खेला जाएगा। 16 से 22 दिसंबर के बीच खेला जाने वाले अंडर-18 महिला एशिया कप का ये चौथा संस्करण है।
दरअसल, इस टीम की की सबसे मजबूत कड़ी 14 साल की सलीमा है। टीम की सारी कमान कप्तान उदिता के पास है। उदीता का कहना है कि जो युवा खिलाड़ी हैं उनके पास सीखने के लिए ये अच्छा मौका है। उदिता ने अनुसार, उनकी टीम काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। अब वह अच्छा प्रदर्शन करते आए हैं और आगे बैंकॉक में खेलने के लिए उनकी टीम बिल्कुल तैयार है। और आसानी से विपक्ष की टीम का सामना कर सकती है।
बता दें कि अंडर-18 वुमन हॉकी टीम में बतौर गोलकीपर दिव्या थेपे, अल्फा केरकेटा है। डिफेंडर के लिए सलीमा टेटे (उप-कप्तान), रितू, निला डाडिया, सुमन देवी, गगनदीप कौर। और मिडफील्डर की कमान उदीता (कप्तान), मनप्रीत कौर, ज्योति, मारियाना कुजुर, महिमा चौधरी, लालरेसियामी के पास है। फॉरवर्ड के लिए संगीता कुमारी, पूनम, लीलावाथी जया, राजविंदर कौर, मुमताज खान को चुना गया है।
ये है अंडर-18 वुमन हॉकी टीम की लिस्ट
गोलकीपर : दिव्या थेपे, अल्फा केरकेटा।
डिफेंडर : सलीमा टेटे (उप-कप्तान), रितू, निला डाडिया, सुमन देवी, गगनदीप कौर।
मिडफील्डर : उदीता (कप्तान), मनप्रीत कौर, ज्योति, मारियाना कुजुर, महिमा चौधरी, लालरेसियामी।
फॉरवर्ड : संगीता कुमारी, पूनम, लीलावाथी जया, राजविंदर कौर, मुमताज खान।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top