Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अंडर 19 विश्व कप: खिताब जीत के बाद गुरु राहुल द्रविड़ और कप्तान पृथ्वी शॉ ने कही ये खास बात

भारत के अंडर 19 कोच राहुल द्रविड़ ने भारतीय टीम को वर्ल्ड चैंपियन बनने के बाद दिया चौंकाने वाला बयान।

अंडर 19 विश्व कप: खिताब जीत के बाद गुरु राहुल द्रविड़ और कप्तान पृथ्वी शॉ ने कही ये खास बात
X

भारत के अंडर 19 कोच राहुल द्रविड़ को यकीन है कि सिर्फ यही जीत उनके प्रतिभाशाली क्रिकेटरों के करियर की व्याख्या नहीं करेगी बल्कि आगे बड़ा और अधिक चुनौतीपूर्ण सफर उनका इंतजार कर रहा है। अंडर 19 विश्व कप जीतने के बाद द्रविड़ ने कहा- यह याद लंबे समय तक उनके जेहन में रहेगी लेकिन सिर्फ यही एक याद उनके करियर को परिभाषित नहीं करेगी। उन्हें अधिक बड़ी और बेहतर चुनौतियों का आगे सामना करना है।

उन्होंने कहा कि पिछले 14 महीने में टीम ने जो मेहनत की, वह आखिरकार रंग लाई है। उन्होंने कहा- मुझे अपनी टीम पर गर्व है। खिलाड़ियों और पूरे सहयोगी स्टाफ ने पिछले 14 महीने में काफी मेहनत की। वे इस जीत के हकदार थे। मैं बहुत खुश और गौरवान्वित हूं। उन्हें हमेशा से पता था कि अंडर 19 टीम होने के कारण नजरें उन पर होगी लेकिन उन्होंने पूरे सहयोगी स्टाफ की तारीफ की।

इसे भी पढ़े: IND vs SA: दूसरे वनडे में भी भारत की जीत पक्की!, अफ्रीका इन कारणों से है परेशान

अपने जज्बात को अल्फाज में बयां कर पाना मुश्किल : पृथ्वी

अपनी टीम की उपलब्धि की अहमियत वह समझते हैं लेकिन अंडर 19 कप्तान पृथ्वी शॉ ने कहा कि उनके लिए अपनी भावनाओं को शब्दों में व्यक्त कर पाना संभव नहीं है। शॉ ने कहा- यहां से कई सुनहरी यादें लेकर जा रहे हैं। मैं बयां नहीं कर सकता कि इस समय क्या महसूस कर रहा हूं। मैं बहुत खुश हूं। उसने कहा- विश्व कप जीतकर बहुत अच्छा लग रहा है। यह हमारे लिए बहुत मायने रखता है।

हम बल्लेबाजी करें या गेंदबाजी, खेल का पूरा मजा ले रहे हैं। उसने कहा- बहुत ज्यादा जज्बात नहीं थे । मजाक और मस्ती थी । हम टूर्नामेंट का इंतजार कर रहे थे। हम एक दो साल से साथ खेल रहे हैं। बतौर कप्तान मुझे अच्छी टीम मिली। जब भी मैं दबाव में था तब टीम ने मेरा साथ दिया। शॉ ने यहां भारतीय टीम को मिले समर्थन पर हैरानी जताते हुए कहा- वे सभी हमें देखने आए पहली गेंद से हमारा साथ दिया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story