Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अंडर 19 विश्व कप: फाइनल मैच से पहले भारतीय कप्तान ने इसे बताया जीत की कुंजी

कोच राहुल द्रविड़ की भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शनिवार को फाइनल में इतिहास रचने की दहलीज पर होगी।

अंडर 19 विश्व कप: फाइनल मैच से पहले भारतीय कप्तान ने इसे बताया जीत की कुंजी

भारतीय अंडर 19 क्रिकेट टीम के कप्तान पृथ्वी शॉ का मानना है कि उनके तेज गेंदबाजों का शानदार फॉर्म ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कल होने वाले फाइनल में जीत की कुंजी बनेगा। कोच राहुल द्रविड़ की भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कल फाइनल में इतिहास रचने की दहलीज पर होगी।

भारत और ऑस्ट्रेलिया ने तीन तीन खिताब जीते हैं और भारत के पास चौथा खिताब जीतने का मौका है। शॉ ने कहा- टीम को जरूरत पड़ने पर उन्होंने कामयाबी दिलाई । उनकी फिटनेस गजब की है और हर बार मौके पर उन्होंने उम्दा प्रदर्शन किया है।

इसे भी पढ़े: एक ही मैच में दो बल्लेबाज अपने पहले दोहरे शतक से चूके, रनों की हुई बरसात

भारतीय बल्लेबाजों की टूर्नामेंट में अभी तक परीक्षा नहीं हुई है लेकिन शॉ इसे लेकर ज्यादा चिंतित नहीं है। उन्होंने कहा- मुझे यकीन है कि एक साझेदारी बनने पर हम 250 या 300 का स्कोर बना सकते हैं।

उन्होंने कहा- ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में हमने शुरूआती साझेदारी के बाद कुछ विकेट गंवा दिये लेकिन फिर मध्यक्रम ने पारी को संभाला। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान जासन संघा ने कहा कि उनकी टीम शुरूआती दबाव बनाने की कोशिश करेगी ।

उन्होंने कहा- मैं 100 रन से मिली हार से निराश नहीं हूं। फाइनल अलग मुकाबला है और पिच अलग है। उन्होंने अच्छा क्रिकेट खेला लेकिन हम शुरूआती विकेट ले सके तो दबाव बना पायेंगे।

Share it
Top