Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ट्विटर पर छिड़ी जंग, मुरली विजय को टीम इंडिया में वापस लाओ, जानें पूरा मामला

इंग्लैंड के खिलाफ भारत की पांच मैचों की टेस्ट सीरीज़ के पहले दो मैच के बाद मुरली विजय की जगह 18 वर्षीय युवा सनसनी पृथ्वी शॉ को टीम में शामिल किया गया था।

ट्विटर पर छिड़ी जंग, मुरली विजय को टीम इंडिया में वापस लाओ, जानें पूरा मामला
X

दाएं हाथ के बल्लेबाज मुरली विजय टेस्ट क्रिकेट में भारत के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वाले बल्लेबाजों में से एक रहे हैं, लेकिन हाल के दिनों में तमिलनाडु के दाएं हाथ के बल्लेबाज के ऐसा नहीं कर सके।

34 वर्षीय बल्लेबाज ने इंग्लैंड के खिलाफ भारत की पांच मैचों की टेस्ट सीरीज़ के पहले दो मैच खेले, इन दो मैचों में 6.50 के बेहद खराब औसत से उन्होंने केवल 26 रन बनाया।

इसे भी पढ़ें: सड़क पर कपड़े उतारने वाली इस एक्ट्रेस ने सचिन तेंदुलकर पर लगाए गंभीर आरोप, फैन्स ने ऐसे कूटा

दो टेस्ट के बाद मुरली विजय की जगह 18 वर्षीय युवा सनसनी पृथ्वी शॉ को टीम में शामिल किया गया था। टीम से बाहर किए जाने के बाद विजय ने इंग्लिश काउंटी चैम्पियनशिप में खेलने के लिए एसेक्स टीम के साथ करार किया।

यहां तो उनका बल्ला कुछ अलग ही रंग में नजर आ रहा है। विजय ने पहली पारी में 9 चौके की मदद से 95 गेंदों में 56 रन बनाए। वहीं दूसरी पारी में उन्होंने 181 गेंदों में एसेक्स के लिए 100 रनों की शानदार पारी खेली।

इंग्लिश काउंटी चैम्पियनशिप में मुरली विजय के शानदार फॉर्म को देखकर ट्विटर पर फैन्स उन्हें फिर से टीम इंडिया में लाने की मांग कर रहे हैं। आगे पढ़ें ट्विटर पर फैन्स ने मुरली विजय की वापसी को लेकर क्या क्या ट्वीट किया

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story