Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

VIDEO: ट्रेंट बोल्ट के इस करिश्मे ने क्रिकेट जगत को किया हैरान, 15 गेंदों के भीतर समेट दी श्रीलंका की पारी

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने श्रीलंका के खिलाफ क्राइस्टचर्च में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में एक ऐसा कारनामा कर दिया जिसे क्रिकेट जगत सलाम कर कर रहा है। दरअसल बोल्ट ने शानदार गेंदबाजी करते हुए महज 15 गेंदों के अंतराल पर श्रीलंका के छह बल्लेबाजों को पवेलियन भेजकर सबको हैरान कर दिया।

VIDEO: ट्रेंट बोल्ट के इस करिश्मे ने क्रिकेट जगत को किया हैरान, 15 गेंदों के भीतर समेट दी श्रीलंका की पारी
X

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने श्रीलंका के खिलाफ क्राइस्टचर्च में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में एक ऐसा कारनामा कर दिया जिसे क्रिकेट जगत सलाम कर कर रहा है।

दरअसल बोल्ट ने शानदार गेंदबाजी करते हुए महज 15 गेंदों के अंतराल पर श्रीलंका के छह बल्लेबाजों को पवेलियन भेजकर सबको हैरान कर दिया। इन 15 गेंदों में उन्होंने सिर्फ चार रन देते हुए छह विकेट झटक लिए।

IND vs AUS: चेतेश्वर पुजारा ने जड़ा 17वां टेस्ट शतक, बनाए कई रिकॉर्ड

इस स्पेल के दौरान उन्होंने एक ऐसा ओवर भी फेंका जिसमें बिना कोई रन दिए तीन विकेट लिए। बोल्ट के कहर का आलम ये था एक समय श्रीलंका की टीम 4 विकेट खोकर 94 रन बनाए थे लेकिन उनकी टीम अगले 15 गेंदों में 104 रनों पर सिमट गई।

बोल्ट ने जिन छह बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा, उसमें सुरंगा लकमल, दुश्मंता चमीरा, रोशन सिल्वा, निरोशन डिकवेला, लाहिरु कुमारा और दिलरुवान परेरा का नाम शामिल है। ट्रेंट बोल्ट ने इस पारी में कुल 15 ओवर 30 रन देकर छह विकेट अपने नाम किए।

ट्रेंट बोल्ट के इस करिश्मे को आईसीसी ने भी सलाम करते हुए ट्वीट में लिखा गया कि ट्रेंट बोल्ट ने करियर की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी करते हुए 30 रन देकर 6 विकेट लिए। 45 मिनट पहले उनके नाम एक भी विकेट नहीं था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story