Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शर्मनाक हार से दुखी ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा, इस विकेटकीपर-बल्लेबाज के सामने कुछ भी नहीं है धोनी

लंबे समय से महेन्द्र सिंह धोनी को एकदिवसीय क्रिकेट में दुनिया का सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर बल्लेबाज माना जाता है लेकिन ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान टिम पेन की माने तो ये खिलाड़ी मौजूदा समय में पूर्व भारतीय कप्तान से आगे निकल गये हैं।

शर्मनाक हार से दुखी ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा, इस विकेटकीपर-बल्लेबाज के सामने कुछ भी नहीं है धोनी
X

लंबे समय से महेन्द्र सिंह धोनी को एकदिवसीय क्रिकेट में दुनिया का सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर बल्लेबाज माना जाता है लेकिन ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान टिम पेन का मानना है कि इंग्लैंड के जोस बटलर मौजूदा समय में पूर्व भारतीय कप्तान से आगे निकल गये हैं।

बटलर अभी शानदार फॉर्म में है और उन्होंने एकदिवसीय श्रृंखला में ऑस्ट्रेलिया पर इंग्लैंड की 5-0 की जीत में अहम भूमिका निभाई। रविवार को श्रृंखला के पांचवें मैच को उन्होंने अकेले दम पर नाबाद 110 रन की पारी खेलकर इंग्लैंड को जीत दिलायी।

बटलर ने इस श्रृंखला में शतकीय पारी के अलावा नाबाद 91 और नाबाद 54 रन की पारियों के बूते 275 रन बनाये। पेन खुद भी विकेटकीपर है और बटलर के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा- वह अच्छा है, मौजूदा समय में बहुत अच्छा है।

वह एकदिवसीय में दुनिया का सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर बल्लेबाज है। मुझे नहीं लगता है कि दुनिया में उसके स्तर का कोई दूसरा विकेट कीपर बल्लेबाज है। उन्होंने कहा- धोनी भी अच्छे खिलाड़ी है, लेकिन मौजूदा समय में बटलर अपने सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में है।

वह एकदिवसीय मैच को अच्छे से समझते हैं। उन्हें अपने मजबूत पक्ष के बारे में पता है। आईपीएल में खेलने के बाद बटलर के खेल में काफी बदलाव आया है। राजस्थान रॉयल्स टीम लिए उन्होंने आईपीएल में लगभग 600 रन बनाये थे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story