Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लसिथ मलिंगा की वाइफ ने थिसारा परेरा पर लगाए गंभीर आरोप, श्रीलंकाई क्रिकेटर ने दिया करारा जवाब

श्रीलंका क्रिकेट टीम में इन दिनों भूचाल आया हुआ है। दरअसल लसिथ मलिंगा की पत्नी तान्या ने सोशल मीडिया के जरिए पिछले महीने थिसारा परेरा पर आरोप लगाया था कि वह श्रीलंका की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम में अपनी जगह बनाए रखने के लिए देश के खेल मंत्री से मिले थे।

लसिथ मलिंगा की वाइफ ने थिसारा परेरा पर लगाए गंभीर आरोप, श्रीलंकाई क्रिकेटर ने दिया करारा जवाब
X

Thisara Parera Tanya Parera Lasith Malinga Sri Lankan Cricket Team

श्रीलंका क्रिकेट टीम में इन दिनों भूचाल आया हुआ है। दरअसल मौजूदा कप्तान लसिथ मलिंगा की पत्नी तान्या परेरा ने श्रीलंका के पूर्व कप्तान थिसारा परेरा पर गंभीर आरोप लगाया है। लसिथ मलिंगा की पत्नी तान्या ने सोशल मीडिया के जरिए पिछले महीने थिसारा परेरा पर आरोप लगाया था कि वह श्रीलंका की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम में अपनी जगह बनाए रखने के लिए देश के खेल मंत्री से मिले थे।

मलिंगा की पत्नी तान्या के इस गंभीर आरोप के बाद थिसारा परेरा भड़क गए, पहले तो उन्होंने अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर जाहिर किया और फिर श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) से मामले में हस्तक्षेप करने को कहा। थिसारा परेरा ने मलिंगा की पत्नी तान्या द्वारा लगाए गए गंभीर आरोप के जवाब में फेसबुक पर साल 2018 में खेल गए वनडे मैचों में अपने प्रदर्शन का जिक्र करते हुए इसे बेहतरीन बताया।

Girona vs Real Madrid Live Stream Squads: रियल मैड्रिड बनाम गिरोना, टीवी चैनल, लाइव स्ट्रीम, स्क्वॉड

इतना ही नहीं परेरा ने श्रीलंका क्रिकेट के अधिकारी एश्ले डिसिल्वा को पत्र लिखते हुए कहा कि इस तरह की बात टीम के कप्तान की पत्नी अगर सोशल मीडिया पर लिखेगी तो लोग इसे सच मान लेंगे। ऐसे में लोगों को यह विश्वास दिलाना बेहद मुश्किल हो जाएगा कि यह सही नहीं है। परेरा ने आगे इस पत्र में लिखा कि तान्या द्वारा लगाए गए आरोप के बाद ड्रेसिंग रूम में भी अन्य खिलाड़ियों का व्यवहार बदला हुआ है।

जब दो अनुभवी खिलाड़ियों के बीच मतभेद की खबरें फैलती हैं तो ऐसे में युवा खिलाड़ियों को नुकसान पहुंचता है। वर्ल्ड कप शुरू होने में अब कुछ ही समय बचा है और ऐसे में इस तरह का माहौल टीम के लिए खतरनाक है। इस मामले को हल्के में नहीं लिया जा सकता और मैं एसएलसी से आग्रह करता हूं कि वह इस मामले पर जल्द से जल्द कोई ठोस कदम उठाए।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story