Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

टेनिस स्टार की न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर वायरल, गर्लफ्रेंड ने दी सफाई

गर्लफ्रेंड केरोलिना पेम्पिटा ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दी सफाई।

टेनिस स्टार की न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर वायरल, गर्लफ्रेंड ने दी सफाई
नई दिल्ली. आपने कई स्टार्स की वायरल फोटो देखी होगे लेकिन इस बार एक टेनिस स्टार ने अपनी न्यूड फोटो से पूरे स्पोर्ट्स जगत को हिलाकर रख दिया है। बता दें कि अर्जेंटीना के टेनिस स्टार जुआन मोनाको और अपनी गर्लफ्रेंड केरोलिना पेम्पिटा आर्डोहेन की एक न्यूड तस्वीर इंटरनेट पर पोस्ट की है। लेकिन वही दूसरी तरफ उनकी गर्लफ्रेंड केरोलिना ने इस फोटो को फेक फोटो कहा है।
दोनों की यह फोटो न्यूड है। जिसमें जुआन सेल्फी ले रहे हैं। केरोलिना ने इस स्कैंडल के बारे ट्वीट करके कहा कि जो कोई भी फोटोशॉप के जरिए यह हरकत कर रहा है वो इसे बंद करे। इन फोटोज पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत नहीं है, साथ ही उन्होंने कहा कि जब मैंने इन फोटोज को देखा तो मैं घबरा गई। इनमें से एक फोटो में ये दोनों न्यूड खड़े होकर फोटो खींच रहे हैं, लेकिन केरोलिना, इस पर ज्यादा ध्यान नहीं देना चाहती।
बता दें कि केरोलिना ने इस स्कैंडल को नकारते हुए कहा कि इन फोटोज के साथ फोटोशॉप पर छेड़छाड़ की गई हैं। अर्जेंटीना की दिग्गज मॉडल केरोलिना ने कहा कि जब उन्होंने इन फोटोज को देखा तो वे घबरा गई। इनमें से एक फोटो में ये दोनों आइने के सामने न्यूड खड़े होकर फोटो खींच रहे हैं, दोनों ने एक-दूसरे को पकड़ा हुआ है और केरोलिना के ब्रेस्ट पूरी तरह खुले हुए दिख रहे हैं।
आगे की स्लाइड्स में देखिए, कुछ और तस्वीरे -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top