Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

INDvsEng: अगले 3 टेस्‍ट मैच के लिए भारतीय टीम की घोषणा, गंभीर बाहर

अगले तीन टेस्‍ट मैचों के लिए टीम में तेज गेंदबाज भुवनेश्‍वर कुमार की वापसी हुई है।

INDvsEng: अगले 3 टेस्‍ट मैच के लिए भारतीय टीम की घोषणा, गंभीर बाहर
मुंबई. बीसीसीआइ ने इंग्‍लैंड के खिलाफ अगले तीन टेस्‍ट मैचों के लिए भारतीय टीम की घोषणा कर दी गई है। बीसीसीआइ ने अगले तीन टेस्‍ट मैचों के लिए टीम में गौतम गंभीर को जगह नहीं दी है।
बीसीसीआइ के मुताबिक अगले तीन टेस्‍ट मैचों के लिए भारत की टीम के कप्‍तान विराट कोहली रहेंगे। इसके अलावा टीम में आंजिक्‍य रहाणे, लोकेश राहुल, मुरली विजय, चेतेश्‍वर पुजारा, करुण नायर, रिद्धिमान साहा, आर.अश्विन, रविन्‍द्र जडेजा, जयंत यादच, अमित मिश्रा, मोहम्‍मद शमी, उमेश यादव, भुवनेश्‍वर कुमार, इंशात शर्मा, हार्दिक पांड्या।
अगले तीन टेस्‍ट मैचों के लिए टीम में तेज गेंदबाज भुवनेश्‍वर कुमार की वापसी हुई है। वहीं पहले टेस्‍ट में नहीं चले गौतम गंभीर को बाहर का रास्‍ता दिखा दिया गया है। गौतम गंभीर की काफी दिनों बाद टेस्‍ट मैच में वापसी हुई थी।
भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने इंग्लैंड को (246) रनों से हरा दिया था। इसके साथ ही टीम इंडिया ने पांच टेस्ट मैच की सीरीज में एक-शून्य की बढ़त बना ली है। मालूम हो कि कप्तान विराट कोहली की अगुवाई में भारत ने इंग्लैंड के सामने जीत के लिए 405 रनों की चुनौती रखी थी लेकिन दूसरी पारी में इंग्लैंड की पूरी टीम महज 158 रनों पर सिमट गई। जीत के हीरो रहे हमारे स्पिनर्स, जिनकी फिरकी ने गोरों का काम तमाम कर दिया।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top