Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs SA: शादी के बाद कोहली ने पहली बार थामा बल्ला, शुरू की खास तैयारी, देंखे VIDEO

कप्तान विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने केपटाउन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 जनवरी से शुरू होने वाले पहले टैस्ट मैच के लिए शनिवार को नेट पर जमकर अभ्यास किया।

IND vs SA: शादी के बाद कोहली ने पहली बार थामा बल्ला, शुरू की खास तैयारी, देंखे VIDEO
X

कप्तान विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने केपटाउन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 जनवरी से शुरू होने वाले पहले टैस्ट मैच के लिए शनिवार को नेट पर जमकर अभ्यास किया। गौरतलब हो कि भारतीय टीम का सीरीज शुरू होने से पहले होने वाला अभ्यास मैच रद्द हो गया था।

ऐसे में भारतीय टीम नेट प्रैक्टिस के सहारे ही पहले टैस्ट में खेलेगी। वहीं, शुक्रवार सुबह भारतीय टीम विराट के नेतृत्व में केपटाउन पहुंच गई और फिर इसके बाद खिलाडिय़ों ने पूरे दिन आराम किया। शनिवार को उन्होंने फिर मैदान में अभ्यास करना शुरू कर दिया।

इसे भी पढ़े: अलविदा 2017: साल के वो 5 मैच जिन्हें दोबारा याद करना नहीं चाहेगी टीम इंडिया

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने खिलाड़ियों के अभ्यास की कुछ तस्वीरें ट्विटर पर पोस्ट की है जिसमें कप्तान विराट बीच मैदान पर बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहे हैं तो श्रीमान भरोसेमंद चेतेश्वर पुजारा भी अपना बल्ला लेकर विराट के साथ अभ्यास के लिए नेट की ओर जा रहे हैं।

श्रीलंका के खिलाफ ट्वंटी-20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले ओपनर लोकेश राहुल मैदान में गेंद से अभ्यास करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, प्रमुख कोच रवि शास्त्री टीम के पहले अभ्यास सत्र की बड़े गौर से मुआयना कर रहे हैं।

दक्षिण अफ्रीका दौरे पर होने वाला एकमात्र अभ्यास मैच रद्द होने के कारण टीम के लिए ये ट्रेनिंग सत्र काफी महत्वपूर्ण है। भारत ने दक्षिण अफ्रीका में 25 वर्षाें में कभी कोई टैस्ट सीरीज नहीं जीती है ऐसे में टीम को इस बार कुछ नया करना होगा।

भारत ने दक्षिण अफ्रीका में अब तक 17 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें उसने दो जीते हैं और 8 हारे हैं जबकि सात मैच ड्रा रहे हैं। बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर विराट कोहली की प्रैक्टिस की एक वीडियो डाली है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story