Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Surgical Strike 2: रिद्धिमान साहा ने अपना शतक IAF विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान को समर्पित किया

Surgical Strike 2: भारत के टेस्ट विकेटकीपर रिद्धिमान साहा ने बुधवार को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बंगाल के लिए अपना शानदार शतक भारतीय वायु सेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान को समर्पित किया। अभिनंदन को बुधवार को पाकिस्तान ने पकड़ा था जब पाकिस्तानी वायु सेना ने दो भारतीय जेट विमानों को मार गिराया था।

Surgical Strike 2: रिद्धिमान साहा ने अपना शतक IAF विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान को समर्पित किया

Wriddhiman Saha Abhinandan Varthaman

भारत के टेस्ट विकेटकीपर रिद्धिमान साहा ने बुधवार को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बंगाल के लिए अपना शानदार शतक भारतीय वायु सेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान को समर्पित किया। अभिनंदन को बुधवार को पाकिस्तान ने पकड़ा था जब पाकिस्तानी वायु सेना ने दो भारतीय जेट विमानों को मार गिराया था।

एक वीडियो जारी होने के बाद पूरा देश वायु सेना के अधिकारी के लिए प्रार्थना कर रहा है, जिसमें दिखाया गया है कि अभिनंदन को सेना द्वारा ले जाने से पहले पाकिस्तानी भीड़ द्वारा पीटा जा रहा है। बाद में बहादुर सैनिक का एक और वीडियो सामने आया, जिसमें उसने पाकिस्तानी अधिकारियों के साथ चाय पीते हुए कैमरा दिखाया और बताया कि उसके साथ अच्छा व्यवहार किया जा रहा है।

IND vs AUS 2019: कोहली बने और 'विराट', 72 रन के साथ बना दिए कई रिकॉर्ड, ऐसा कारनामा करने वाले दुनिया के इकलौते बल्लेबाज

पूरा देश अब अभिनन्दन को सुरक्षित और स्वस्थ देखने के लिए काफी उत्सुक है। इसी बीच रिद्धिमान साहा ने ट्वीट कर देश के बहादुर बेटे की वापसी के लिए प्रार्थना की है। साहा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि मेरी आज की पारी के लिए आपकी शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद। यह पारी मेरे लिए बहुत खास है और मैं इस पारी को भारत के बहादुर बेटे IAF विंग कमांडर अभिनंदन को समर्पित करता हूं। मैं प्रार्थना करता हूं कि वह सुरक्षित भारत लौट आए। जय हिंद।

बता दें कि बंगाल के स्टार रिद्धिमान साहा ने अरुणाचल प्रदेश के खिलाफ एक शानदार शतक बनाया। पिछले एक साल में चोटों से जूझ रहे साहा ने 129 रनों की धुआंधार पारी खेली जिससे बंगाल ने अरुणाचल को 107 रनों से हरा दिया। खेल समाप्त होने के बाद साहा ने IAF विंग कमांडर अभिनंदन को शतक समर्पित करते हुए एक ट्वीट किया।

Share it
Top