Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

क्रिकेटर सूर्यकुमार ने ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए नहीं चुने जाने पर तोड़ी चुप्पी

आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलने वाले सूर्यकुमार यादव का ऑस्ट्रेलिया सीरीज़ के लिए भारतीय टीम में सलेक्शन नही होने पर बहुत निराश हुए।

क्रिकेटर सूर्यकुमार ने ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए नहीं चुने जाने पर तोड़ी चुप्पी
X

सूर्यकुमार

आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलने वाले सूर्यकुमार यादव का ऑस्ट्रेलिया सीरीज़ के लिए भारतीय टीम में सलेक्शन नही होने पर बहुत निराश हुए। एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि आईपीएल के 13वें सीजन में सूर्यकुमार यादव ने बेहतरी बल्लेबाज से दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींच। IPL13 में उन्होंने 16 मैचों में 480 रन बनाए, जिसमे 4 अर्धशतक भी शामिल है।

भारतीय टीम में चुने न जाने पर बोले 'जब ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम का अनाउंसमेंट हुआ और उसमें नाम नही आने पर मैं निराशा हो गया था, उन्हें टीम में चुने जाने की पूरी उम्मीद थी, क्योंकि वह IPL टूर्नामेंट में अच्छी बल्लेबाज कर रहे थे साथ लगातार 2 वर्षों से IPL के साथ-साथ व्हाइट-बॉल क्रिकेट में भी अच्छा कर रहे थे।

सूर्यकुमार यादव ने यह भी बताया कि " जिस वक्त टीम के सिलेक्शन की खबर मिली, उस टाइम वह ट्रेनिंग कर रहे थे , लेकिन खबर मिलने के बाद न तो ट्रेनिंग कर पाए और न ही खाना खा पाए। इसके बाद उन्होंने किसी से बात नही की बस अगले दिन के मैच की तैयारियों में लग गए।

RCB के साथ मैच के दिन काफी प्रेशर था

सूर्यकुमार यादव ने कहा 'RCB के साथ मैच से पहले वाले दिन मैं काफी दबाव में था मगर कहते है न शो मस्ट गो ऑन और अगले दिन सीधे बेंगलुरु के खिलाफ मैच में उतरा था।। और RCB के खिलाफ जितनी भी देर मैंने बल्लेबाजी की थी मेरे पर प्रेशर रहा लेकिन मैंने अपनी पारी को बहुत एंजॉय किया।

Next Story