Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Surgical Strike 2: पुलवामा हमले के बाद भारत ने POK में गिराया बम, वीरेंद्र सहवाग ने कहा- सुधर जाओ वरना सुधार देंगे

Surgical Strike 2: भारतीय वायु सेना (IAF) ने मंगलवार को पुलवामा आतंकी हमले का बदला लेते हुए सर्जिकल स्ट्राइक 2 को अंजाम देते हुए पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (POK) में घुसकर कई आतंकवादी लॉन्चपैड को नष्ट कर दिया है। कहा जाता है कि यह हमला बालाकोट में हुई थी जो नियंत्रण रेखा (एलओसी) से काफी दूरी पर है। वीरेंद्र सहवाग ने मंगलवार को वायुसेना द्वारा 26 फरवरी की सुबह पाकिस्तान पर किए गए एयर स्ट्राइक पर अपने विचार व्यक्त किए हैं।

Surgical Strike 2: पुलवामा हमले के बाद भारत ने POK में गिराया बम, वीरेंद्र सहवाग ने कहा- सुधर जाओ वरना सुधार देंगे
X

Surgical Strike 2 Pulwama Terror Attack

भारतीय वायु सेना (IAF) ने मंगलवार को पुलवामा आतंकी हमले का बदला लेते हुए सर्जिकल स्ट्राइक 2 को अंजाम देते हुए पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (POK) में घुसकर कई आतंकवादी लॉन्चपैड को नष्ट कर दिया है। कहा जाता है कि यह हमला बालाकोट में हुई थी जो नियंत्रण रेखा (LOC) से काफी दूरी पर है।

यह हाल ही में 14 फरवरी को हुए पुलवामा हमले के जवाब में भारत की जवाबी प्रतिक्रिया है और पूरे देश के साथ ही यहां तक ​​कि भारतीय क्रिकेटर्स भी भारतीय वायुसेना पर गर्व महसूस कर रहे हैं। गौतम गंभीर के बाद अब ​​पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी सोशल मीडिया पर इस जवाबी हमले के लिए IAF की प्रशंसा की है।

IND vs AUS 2019 2nd T20 Squad: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया दूसरा टी20, ये रही दोनों टीमों का पूरा स्क्वॉड

वीरेंद्र सहवाग ने मंगलवार को वायुसेना द्वारा 26 फरवरी की सुबह पाकिस्तान पर किए गए एयर स्ट्राइक पर अपने विचार व्यक्त किए हैं। सहवाग ने हैशटैग 'सुधर जाओ वरना सुधार देंगे' के साथ ट्वीट करते हुए लिखा है कि लड़कों ने वास्तव में अच्छा खेला है।

वीरेन्द्र सहवाग को किसी भी मामले पर अपनी बात रखने के लिए जाना जाता है और उनके इस ट्वीट से यह स्पष्ट हो जाता है कि क्रिकेटर को भारत पर कुछ हफ़्ते पहले हुए आतंकी हमले के जवाब पर गर्व है।

इससे पहले पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भी भारतीय वायुसेना के इस जवाबी हमले को सलाम किया था और उन्होंने यह भी कहा था कि पाकिस्तान के साथ वार्ता अब मेज पर नहीं होनी चाहिए। गंभीर ने हैशटैग इंडिया स्ट्राइक अगेन के साथ ट्वीट करते हुए लिखा जय हिन्द IAF।

बता दें कि पुलवामा हमले के तुरंत बाद हर क्षेत्र की तरह यहां तक ​​कि क्रिकेट भी प्रभावित हुआ। पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) का प्रसारण भारत में IMG Reliance ने रोक दिया था। साथ ही भारत और पाकिस्तान के बीच विश्व कप मैच पर भी खतरा मंडरा रहा है हालांकि इस पर निर्णय होना बाकी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story