Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Surgical Strike 2: सचिन तेंदुलकर, चहल और गौतम गंभीर ने ट्वीट कर कही ये बड़ी बात

Surgical Strike 2: भारतीय वायु सेना (IAF) ने मंगलवार को लगभग आधे घंटे में पुलवामा हमले के जवाब में जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकवादी शिविरों पर हवाई हमला किया है। भारत में भारतीय वायुसेना के सफल हमले का जश्न मनाया जा रहा है। सोशल मीडिया भारतीय वायुसेना की बहादुरी के संदेशों से भर गया है और पूरा देश सलाम कर रहा है। यहां तक ​​कि पूर्व और वर्तमान भारतीय क्रिकेटर भी इस मामले में पीछे नहीं हैं। सचिन तेंदुलकर, वीरेन्द्र सहवाग, युजवेन्द्र चहल और गौतम गंभीर जैसे क्रिकेटरों ने भारतीय वायुसेना के कारनामे की जमकर प्रशंसा की है।

Surgical Strike 2: सचिन तेंदुलकर, चहल और गौतम गंभीर ने ट्वीट कर कही ये बड़ी बात

Surgical Strike 2 Sachin Tendulkar

भारतीय वायु सेना (IAF) ने मंगलवार को लगभग आधे घंटे में पुलवामा हमले के जवाब में जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकवादी शिविरों पर हवाई हमला किया है। इस हमले में लगभग 200-300 आतंकवादियों के मारे जाने की खबर है। इस हवाई हमले को सर्जिकल स्ट्राइक 2 भी कहा जा रहा है।

भारत में भारतीय वायुसेना के सफल हमले का जश्न मनाया जा रहा है। सोशल मीडिया भारतीय वायुसेना की बहादुरी के संदेशों से भर गया है और पूरा देश सलाम कर रहा है। यहां तक ​​कि पूर्व और वर्तमान भारतीय क्रिकेटर भी इस मामले में पीछे नहीं हैं।

IND vs AUS 2019: 'करो या मरो' मुकाबले में भारत को जीत से कम कुछ भी मंजूर नहीं होगा, टीम में होंगे कई बड़े बदलाव

पुलवामा में हुए आतंकी हमले की निंदा करने वाले सचिन तेंदुलकर, वीरेन्द्र सहवाग, युजवेन्द्र चहल और गौतम गंभीर जैसे क्रिकेटरों ने भारतीय वायुसेना के कारनामे की जमकर प्रशंसा की है।

भारतीय वायुसेना द्वारा किए गए एयर स्ट्राइक के बाद सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि हमारी दयालुता को हमारी कमजोरी के रूप में कभी नहीं समझना चाहिए। मैं भारतीय वायुसेना को सलाम करता हूं। जय हिंद।

वहीं भारतीय स्पिनर युजवेन्द्र चहल ने फिल्म 'गली ब्वॉय' के स्टाइल में ट्वीट करते हुए लिखा है कि इंडियन एयरफोर्स... बोहोत हार्ड बोहोत हार्ड...। पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने हैशटैग इंडिया स्ट्राइक अगेन के साथ ट्वीट करते हुए लिखा जय हिन्द IAF।

Share it
Top