Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Surgical Strike 2: एयर स्ट्राइक के बाद गौतम गंभीर ने पाकिस्तान से कहा- हम ही तुम्हारा भाग्य तय करेंगे...

Surgical Strike 2: भारतीय वायु सेना (IAF) ने मंगलवार को तड़के करीब 3.30 बजे पाकिस्तानी क्षेत्र में घुसकर जैश-ए-मोहम्मद के सबसे बड़े प्रशिक्षण शिविर को बम से उड़ा कर पुलवामा आतंकी हमला का बदला लिया जिसमें 300 से अधिक आतंकवादियों की मौत हो गई थी। वायुसेना के इस कारनामे को पूरे देश के साथ खेल जगत भी सलाम कर रहा है। पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने इस घटना के कुछ ही घंटों बाद प्रतिक्रिया व्यक्त की और भारतीय वायु सेना के इस कारनामे को सलाम किया।

Surgical Strike 2: एयर स्ट्राइक के बाद गौतम गंभीर ने पाकिस्तान से कहा- हम ही तुम्हारा भाग्य तय करेंगे...
X

Surgical Strike 2 Gautam Gambhir

भारतीय वायु सेना (IAF) ने मंगलवार को तड़के करीब 3.30 बजे पाकिस्तानी क्षेत्र में घुसकर जैश-ए-मोहम्मद के सबसे बड़े प्रशिक्षण शिविर को बम से उड़ा कर पुलवामा आतंकी हमला का बदला लिया जिसमें 300 से अधिक आतंकवादियों की मौत हो गई थी। वायुसेना के इस कारनामे को पूरे देश के साथ खेल जगत भी सलाम कर रहा है।

Surgical Strike 2: साइना, साक्षी, बबीता ने सेना को किया सलाम, योगेश्वर ने कहा- अब उनकी जिंदगी नहीं बचेगी...

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने इस घटना के कुछ ही घंटों बाद प्रतिक्रिया व्यक्त की और भारतीय वायु सेना के इस कारनामे को सलाम किया। गौतम गंभीर ने हैशटैग SurgicalStrikes2 और हैशटैग airstrikes के साथ ट्वीट करते हुए लिखा कि जगह हम तय करेंगे, स्थान हम तय करेंगे और हम ही तुम्हारा भाग्य तय करेंगे।

इससे ट्वीट से पहले भी गौतम गंभीर ने एक ट्वीट कर भारतीय वायुसेना को सलाम किया था। बता दें कि 14 फरवरी को पुलवामा हमले में अपने प्राणों की आहुति देने वाले 40 से अधिक CRPF जवानों की मौत पर पूरा भारत शोक मना रहा था और ऐसे में भारतीय सेना द्वारा दिया गया जवाब भारतीय जनता के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी लेकर आया। इससे पहले गंभीर ने पुलवामा हमले के बाद भारत सरकार से युद्ध के मैदान में पाकिस्तान से मिलने का आग्रह किया था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story