Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs SA: गावस्कर समेत इन दिग्गज क्रिकेटरों ने दूसरे टेस्ट में टीम चयन पर उठाए सवाल

सुनील गावस्कर समेत इन दिग्गज क्रिकेटरों ने शनिवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट में भारतीय टीम के चयन पर सवाल उठाए हैं।

IND vs SA: गावस्कर समेत इन दिग्गज क्रिकेटरों ने दूसरे टेस्ट में टीम चयन पर उठाए सवाल

भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने शनिवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट में भारतीय टीम के चयन पर सवाल उठाते हुए कहा कि सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के सिर पर हमेशा तलवार लटकी रहती है।

भारतीय टीम में तीन बदलाव करते हुए के एल राहुल को शिखर धवन की जगह, ईशांत शर्मा को भुवनेश्वर कुमार की जगह और विकेटकीपर पार्थिव पटेल को रिधिमान साहा की जगह शामिल किया है।

गावस्कर ने कहा- मेरा मानना है कि शिखर धवन बलि का बकरा बनाया गया है। उसके सिर पर हमेशा तलवार लटकी रहती है। बस एक खराब पारी के बाद उसे टीम से बाहर कर दिया जाता है।

इसे भी पढ़े: IPL-2018: नीलामी में शामिल होंगे 1122 खिलाड़ी, पहली बार शामिल होगा कोहली का प्रतिद्वंद्वी

उन्होंने कहा- मेरी समझ से परे है कि ईशांत को भुवनेश्वर की जगह क्यो चुना गया। ईशांत टीम में शमी या बुमराह की जगह ले सकता था लेकिन भुवनेश्वर को बाहर रखना समझ से बाहर है।

इसके साथ ही दक्षिण अफ्रीकी टीम के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ एलन डोनाल्ड ने भी सेंचुरियन टेस्ट से भुवनेश्वर को बाहर रखे जाने पर अपनी हैरानी जताई। कप्तान विराट के इस फैसले पर आश्चर्य जताते हुए ट्वीटर पर लिखा है कि- भुवी आधिकारिक तौर पर टीम में नहीं है, क्या आप ये मजाक कर रहे हैं।

जबकि टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने भी भुवनेश्वर कुमार को दूसरे टेस्ट मैच से बाहर करने पर हैरानी जताई है।

Share it
Top