Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड का अपनी सिंगर गर्लफ्रेंड के साथ हुआ ब्रेकअप, जानें वजह

स्टुअर्ट ब्रॉड इन दिनों इंग्लैंड और भारत के बीच खेले जा रहे टेस्ट सीरीज में बिजी हैं। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड पिछले पांच महीनों से गायक मोली किंग के साथ रिश्ते में थे।

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड का अपनी सिंगर गर्लफ्रेंड के साथ हुआ ब्रेकअप, जानें वजह
X

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड पिछले पांच महीनों से गायक मोली किंग के साथ रिश्ते में थे। सोशल मीडिया पर उनके रोमांस के काफी चर्चे थे। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों का ब्रेकअप हो चुका है।

दो व्यक्ति जो अपने संबंधित पेशेवर करियर में बेहद व्यस्त हैं, उन्हें रिश्ते को बनाए रखना मुश्किल लगता है। अग्रेंजी अख़बार मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक व्यस्त कार्यक्रमों पर विचार करते हुए दोनों को अलग होना पड़ा है।

इसे भी पढ़ें: स्वतंत्रता दिवस 2018: कभी खिलाड़ी तो कभी कोच बन इन किरदारों ने भारत की शान को किया दोगुना

Ibiza weekend let’s go @bbcradio1 ☀️😬🤩🍹

A post shared by M O L L I E K I N G (@mollieking) on

Summer Sequin ✨

A post shared by M O L L I E K I N G (@mollieking) on

स्टुअर्ट ब्रॉड इन दिनों इंग्लैंड और भारत के बीच खेले जा रहे टेस्ट सीरीज में बिजी हैं। यहां तक कि ब्रॉड और मोली ने सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे को अनफोलो कर दिया है, जिससे यह माना जा रहा है कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

दोनों के करीबी दोस्तों के मुताबिक उन्हें नियमित आधार पर एक-दूसरे को देने के लिए पर्याप्त समय नहीं मिला और जिससे कई समस्याएं पैदा हुईं। बता दें कि पिछले साल मॉडल बेली मिशेल के साथ रिश्ता टूटने के बाद स्टुअर्ट ब्रॉड का यह पहला रिश्ता था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story