Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बुरी तरह पिटने के बावजूद युवी की शादी में आया ये खिलाड़ी

युवराज-हेजल के संगीत समारोह के लिए टीम इंडिया और इंग्लैंड की टीम को भी न्योता मिला था

बुरी तरह पिटने के बावजूद युवी की शादी में आया ये खिलाड़ी
चंड़ीगढ़. भारतीय बल्लेबाज युवराज सिंह और इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड की वो भिडंत हर क्रिकेट लवर्स को याद है, जब युवी ने ब्रॉड के एक ही ओवर में छह छक्के जड़े थे। युवी ने 2007 के टी-20 वर्ल्ड कप में यह कारनामा किया था। तब से शायद युवराज ब्रॉड के लिए सबसे बड़े दुश्मन बन गए हों लेकिन ब्रॉड ने उन सभी बातों को भुलाकर युवराज और हेजल कीच के प्री-वेडिंग बैश में शामिल हुए। मंगलवार को ब्रॉड ने भी युवी-हेजल के संगीत समारोह में जमकर मस्ती की।
इंग्लैंड की टीम 5 टेस्ट मैचों की सीरीज भारत के दौरे पर है। युवराज-हेजल के संगीत समारोह के लिए टीम इंडिया और इंग्लैंड की टीम को भी न्योता मिला था। क्रिकेट फैंस को उम्मीद थी कि इंग्लैंड के स्टार बोलर स्टुअर्ट ब्रॉड भी युवी के संगीत में शामिल होंगे। हुआ भी ऐसा, ब्रॉड ने निराश नहीं किया और संगीत में दोस्तों के साथ खूब मस्ती की। टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली का डांस तो इंटरनेट पर वायरल हो गया।
युवी-हेजल का मेहंदी और संगीत कार्यक्रम जितना भव्य था, शादी उतनी ही सादगी से की गई। बुधवार को दोनों ने चंडीगढ़ से 40 किलोमीटर दूर स्थित एक गुरुद्वारे में सिख रीति-रिवाज से शादी की। शुक्रवार को गोवा में हिंदू रीति-रिवाज से शादी के बाद यह जोड़ा दिल्ली में 7 दिसंबर को ग्रेंड रिसेप्शन पार्टी देगा।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top