Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

स्टीव ओकीफ के शानदार प्रदर्शन के पीछे रहा है इस भारतीय का हाथ

इस भारतीय क्रिकेटर को 18 साल का अनुभव है।

स्टीव ओकीफ के शानदार प्रदर्शन के पीछे रहा है इस भारतीय का हाथ
पुणे. भारत को पुणे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के हाथों हारने के बाद स्पिनर स्टीव ओकीफ ने कहा कि उनके इस प्रदर्शन में भारत के पूर्व ऑलराउंडर श्रीधरन श्रीराम की अहम भूमिका रही है। ओकीफ ने कहा कि श्रीराम ने उन्हें गेंदबाजी के कई तरीके सिखाए हैं। जिसके कारण वह इतना बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं।
आपको बता दें कि पुणे टेस्ट में ओकीफ ने ऑस्ट्रेलिया की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। कीफ ने दोनों पारियों में 12 विकेट लेकर भारत की कमर तोड़ दी थी। ओकीफ ने कहा कि 2015 में मैने श्रीधरन श्रीराम के साथ काफी काम किया था। मेरी मैदान पर उनसे बात भी हुई थी।
श्रीधरन यहां के स्थानीय खिलाड़ी हैं। वह यहां कि परिस्थितयों और बल्लेबाजों की सोच को अच्छी तरह से जानते हैं। कीफ ने कहा कि श्रीधरन एक शानदार स्पिन गेदबाजी कोच हैं। उनसे केवल मुझे ही फायदा नहीं हुआ बल्कि बल्लेबाजों को भी फायदा हुआ है। क्योंकि उन्होंने हमारे बल्लेबाजों को बताया कि भारत के पिचों पर वहां के स्पिनरों का सामना कैसे करना है।
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने वर्ष 2015 से श्रीराम की सेवाएं लेनी शुरू की है। उसके बाद ऑस्ट्रेलिया के उपमहाद्वीप दौरे के लिए सलाहकार के रूप में काम कर रहे हैं। श्रीधरन ने भारत के लिए केवल 8 इंटरनेशनल मैच खेले हैं फिर भी प्रथम श्रेणी क्रिकेट का उन्हें 18 साल का अनुभव है। जिसके कारण क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) उनकी सेवाएं ले रहा है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top