Top

न्यूजीलैंड A को हराने वाले ये है भारत के दो गेंदबाज

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 4 2017 4:37PM IST
न्यूजीलैंड A को हराने वाले ये है भारत के दो गेंदबाज

विजयवाड़ा में खेले गए अनाधिकृत टेस्ट मैच में भारत ए ने न्यूजीलैंड ए को पारी और 26 रनों से हराया। भारत ए ने यह मैच मंगलवार को अंतिम दिन पारी और 26 रन से जीत लिया।

न्यूजीलैंड ए के खिलाफ लगातार दूसरे चार दिवसीय अनाधिकृत टेस्ट मैच में भारत ए की जीत के हीरो रहे, बाएं हाथ के स्पिनर शाहबाज नदीम की फिरकी के सामने न्यूजीलैंड ए के बल्लेबाज रन नहीं बना सके तो वहीं लेग स्पिनर कर्ण शर्मा 78 रन देकर न्यूजीलैंड के 5 पांच बल्लेबाजों पवेलियन की राह दिखाई।

कर्ण शर्मा, शाहबाज नदीम बने मैच के हीरो

कर्ण शर्मा ने 78 रन खर्च कर 5 विकेट चटकाए, तो शाहबाज नदीम ने 41 रन दे कर 4 विकेट लिए, जिसस न्यूजीलैंड ए की टीम पूरी तरह से पस्त नजर आई और पारी की हार से भी नहीं बच सकी। 

इसे भी पढें: रोहित ने कुलदीप, चहल से कहा कुछ ऐसा कि दोनों नहीं रोक सके अपनी हंसी 

बता दें, भारत A ने अपनी एकमात्र पारी में 447 रन बनाए थे। न्यूजीलैंड ए की टीम ने 106 रनों के अंदर 9 विकेट खो दिए। न्यूजीलैंड ए की दूसरी पारी 79.3 ओवर में 210 रन पर ढेर हो गई। कीवी कप्तान हेनरी निकोल्स ने सर्वाधिक 95 रन का योगदान दिया। तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक सलामी बल्लेबाज जीत रावल 41 रन और निकोल्स 55 रन बनाकर क्रीज पर डटे थे।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
sportscricket news sports news india a beat new zealand a by an inning and 26 runs with help of karn and shahbaz performance news hindi

-Tags:#Bcci Team India A#India A vs Newzeland A#Test Match
mansoon
mansoon
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo