Top

चाइना ओपन: सानिया-बोपन्ना क्वार्टरफाइनल में पहुंचे, ये दिग्गज हुआ बाहर

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 4 2017 4:32PM IST
चाइना ओपन: सानिया-बोपन्ना क्वार्टरफाइनल में पहुंचे, ये दिग्गज हुआ बाहर

भारत की सनसनी टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और अपनी चीनी जोड़ीदार शुआई पेंग के साथ शानदार खेलते हुए, चाइना ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल में प्रवेश कर लिया है। और वहीं शीर्ष पुरूष युगल खिलाड़ी रोहन बोपन्ना ने अपने जोड़ीदार के साथ खेलते हुए इसें प्रवेश कर लिया हैं।

विश्व रैंकिंग में नौवें नंबर की खिलाड़ी सानिया ने अपनी चीनी जोड़ीदार शुआई पेंग के साथ अंतिम-16 राउंड वर्ग के मुकाबले में डेमी शुर्स और एलिस मर्टेंस की जोड़ी को लगातार सेटों में 7-5, 6-2 से पराजित किया।  

इसे भी पढें :  न्यूजीलैंड A को हराने वाले ये है भारत के दो गेंदबाज

टूर्नामेंट में तीसरी वरीय सानिया-शुआई की जोड़ी को पहले दौर में बाई मिली थी। वह अब सेमीफाइनल में प्रवेश के लिये चीनी ताइपे की हाओ ङ्क्षचग चान तथा कोर्नेट एलाइज और कैटरीना सिनियाकोवा तथा बारबोरा स्ट्राइकोवा की जोड़ी के बीच विजेता से भिड़ेंगी।  

वहीं पुरूष युगल भारतीय खिलाड़ी एक बार फिर से उरूग्वे के पाब्लो क्यूवास के साथ जोड़ी बनाकर खेल रहे हैं और उन्होंने चीन की वाइल्ड कार्ड जोड़ी गोंग माओशिन तथा झांग की को अंतिम-16 राउंड में एकतरफा मुकाबले में 6-0, 6-4 से हराकर क्वार्टरफाइनल में जगह बना ली। वह अगले मैच में हेनरी कोंटिनेन और और जॉन पीयर्स की शीर्ष वरीय जोड़ी से भिड़ेंगे। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
sports news sania and bopanna arrive in china open quarterfinals

-Tags:#Badmintan#China Open#Sania Mirza#Bopanna#
mansoon
mansoon
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo