Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

FIFA U-17 World Cup: कोलंबिया से भारत के हारने की ये बड़ी वजह

भारतीय टीम ने पहले हाफ में शानदार खेल दिखाया और कोलंबिया को कड़ी टक्कर दी।

FIFA U-17 World Cup: कोलंबिया से भारत के हारने की ये बड़ी वजह
X

फीफा विश्व कप अंडर-17 में ग्रुप A के अपने दूसरे मैच में मेजबान भारत कोलंबिया से रोमाचक मुकाबले में 2-1 के अंतर से हार गया, अपने पहले मैच में भी अमेरिका से भारत 3-0 से हारा था इस तरह से ये भारतीयटीम का निराशाजनक प्रदर्शन है।

इसे भी पढें: IND vs AUS T-20: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया 2012 से अजेय, लगातार जीते हैं इतने मैच

भारतीय टीम ने पहले हाफ में शानदार खेल दिखाया। इस दौरान दो बार गोल करने के दो मौके गंवा दिए। पहला हाफ 0-0 की बराबरी के साथ समाप्त हुआ। ऐसा लग रहा था कि यदि टीम इंडिया ने पहले हाफ जैसा खेल जारी रखा तो वो मैच में जीत हासिल कर सकती है।

इसे भी पढें: इस ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज से नाराज हुए सहवाग, गुस्से में बोले

शुरू हुए दूसरे हाफ में कोलंबियन के स्ट्राइकर जुआन पेनलोजा ने चौथे मिनट में गोल दागकर अपनी टीम को 1-0 की बढ़त दिला दी। इसके बाद दोनों टीमों के बीच पहले हाफ की तरह बराबरी का खेल चलता रहा, लेकिन मैच के 82वें मिनट पर कॉर्नर किक पर जैकसन के हेडर ने भारत को 1-1 की बराबर पर ला दिया।

विश्वकप में अपने पहले गोल का जश्न भारतीय खिलाड़ी एक मिनट भी नहीं मना सके। पेनलोजा ने 1 मिनट बाद ही 83वें मिनट में दूसरा गोल दागते हुए एक बार फिर अपनी टीम को बढ़त दिला दी।

इसे भी पढें: हीर से भज्जी तक इन क्रिकेटरों ने 35+ की उम्र में किया शादी, जानिए कौन-कौन हैं इस लिस्ट में

इसके बाद टीम इंडिया मैच में वापसी नहीं कर सकी। अंत में इंजरी टाइम के रुप में मिले पांच अतिरिक्त मिनट में भी कोई टीम गोल नहीं कर सकी।

हालांकि भारतीय टीम ने अमेरिका के खिलाफ खेले गए टूर्नामेंट और अपने पहले मैच से बेहतर प्रदर्शन किया है। लेकिन इस मैच में एक बार फिर से भारतीयों की उम्मीदों के हिसाब अच्छा प्रदरशन नहीं किया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story