Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

IND vs SA: कुलदीप और चहल से निपटने के लिए अफ्रीका ने की ये खास तैयारी

दक्षिण अफ्रीका ने भारत के खिलाफ तीसरे वनडे से पहले युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव से निपटने के लिए की ये खास तैयारी।

IND vs SA: कुलदीप और चहल से निपटने के लिए अफ्रीका ने की ये खास तैयारी

दक्षिण अफ्रीका ने भारत के खिलाफ तीसरे वनडे से पहले आज कलाई के पांच स्पिनरों के साथ अभ्यास किया ताकि वे युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव की गेंदों का सामना कर सके। यादव और चहल मिलकर पहले दो मैच में 13 विकेट ले चुके हैं।

दक्षिण अफ्रीका की सिताराहीन टीम भले ही मौजूदा वनडे श्रृंखला में भारत का सामना नहीं कर पा रही लेकिन तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा का मानना है कि उनकी टीम अभी श्रृंखला से बाहर नहीं हुई है। भारत ने छह मैचों की श्रृंखला में 2-0 से बढत बना ली है।

इसे भी पढ़े: ये है भारतीय क्रिकेटर बुमराह की खूबसूरत गर्लफ्रेंड, देखें तस्वीरें

तीसरा वनडे बुधवार को न्यूलैंड्स में खेला जाएगा। रबाडा ने कहा- कुछ दिक्कतें हैं लेकिन बहुत नहीं। कई बार आप खराब खेलते हैं तो लगता है कि बहुत सारी परेशानियां हैं। नाकामी तो मिलेगी ही और बार बार मिलेगी। उन्होंने कहा- यह स्वीकार्य नहीं है। भारतीय टीम मजबूत है जिसने ऑस्ट्रेलिया को हराया है और वह जबर्दस्त फार्म में है। हम अच्छा नहीं खेल पा रहे हैं।

विराट कोहली की इतिहास रचने पर होगी निगाहें

विराट कोहली ने कप्तान के रूप में अपने सभी 35 टेस्ट की अंतिम एकादश में बदलाव किया है लेकिन वह लगातार तीसरे वनडे में समान टीम के साथ उतर सकते हैं। भारतीय टीम की नजरें पहली बार दक्षिण अफ्रीका की सरजमीं पर किसी द्विपक्षीय एकदिवसीय द्विपक्षीय श्रृंखला में तीन मैच जीतकर इतिहास रचने पर टिकी हैं। अगर ऐसा होता है तो यह न्यूलैंड्स पर भारत की 1992 से पांच मैचों में तीसरी जीत होगी। भारत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ यहां तीन में से दो मैच गंवाए हैं और एक जीता है।

Share it
Top