Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज को लेकर बेहद परेशान हैं दक्षिण अफ्रीकी कप्तान फाफ डु प्लेसिस, जानें वजह

दक्षिण अफ्रीका ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान को टेस्ट सीरीज में 3-0 से सफाया कर दिया। अब उनकी नजरें शनिवार से होने वाले वनडे सीरीज पर है। हालांकि वनडे सीरीज से पहले दक्षिण अफ्रीकी कप्तान फाफ डु प्लेसिस कुछ परेशान नजर आ रहे हैं।

पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज को लेकर बेहद परेशान हैं दक्षिण अफ्रीकी कप्तान फाफ डु प्लेसिस, जानें वजह

SA vs PAK ODI Series Faf du Plessis

दक्षिण अफ्रीका ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान को टेस्ट सीरीज में 3-0 से सफाया कर दिया। अब उनकी नजरें शनिवार से होने वाले वनडे सीरीज पर है। हालांकि वनडे सीरीज से पहले दक्षिण अफ्रीकी कप्तान फाफ डु प्लेसिस कुछ परेशान नजर आ रहे हैं। दरअसल उनका मानना है कि वनडे टीम में अब भी संतुलन की कमी है और इस फॉर्मेट में वो पाकिस्तान के मुकाबले कमजोर हैं।

IND vs AUS PHOTOS: ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत की 10 यादगार तस्वीरें, नंबर-9 की अभी तक हो रही है चर्चा

शनिवार को होने वाले पहले वनडे मैच से पहले कप्तान डु प्लेसिस ने कहा कि पाकिस्तान बहुत अच्छी वनडे टीम है और शायद वो ये कहने वाले पहले होंगे कि प्रदर्शन के हिसाब से उनकी वनडे टीम ज्यादा मजबूत हैं। हम ऐसी वनडे टीम हैं जो अब भी वनडे में संतुलन ढूंढ रही है।

वनडे सीरीज के पहले दो मैचों में विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक और दिग्गज तेज गेंदबाज डेल स्टेन को आराम देने पर दक्षिण अफ्रीकी कप्तान डु प्सेसिस ने कहा कि क्वीनी और डेल के पहले दो मैचों में ना होने से हमे ये देखने का मौका मिला है कि हमें और क्या करने की जरूरत है, जो महत्वपूर्ण है।

Share it
Top