Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली को इस दिन मिलेगी अस्पताल से छुट्टी!

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली को बीते शनिवार को सीने में दर्द की शिकायत के बाद कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल भार्ती कराया गया था। 6 जनवरी को उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिलने की संभावना है।

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली को इस दिन अस्पताल से मिल सकती है छुट्टी, जानें
X
सौरव गांगुली

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली को बीते शनिवार को सीने में दर्द की शिकायत के बाद कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल भार्ती कराया गया था। 6 जनवरी को उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिलने की संभावना है। अस्पताल की सीईओ रुपाली बासु ने बताया है कि डॉ. देवी शेट्टी मंगलवार को गांगुली को देखेंगे। इसलिए कल नहीं बल्कि बुधवार को सौरव गांगुली को अस्पताल से छुट्टी मिलने की उम्मीद है। सौरव गांगुली की रविवार को कोरोना जांच की गई जो भी नेगेटिव आई है।

आपको बता दें कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को अचानक सीने में दर्द की शिकायत हुई और वे अचेत हो गए, जिसके बाद उन्हें कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल ले जाया गया था। जहां पर उनकी चिकित्सा जांच की गई और उनकी एंजियोप्लास्टी भी हुई, जिसमें उनकी धमनी में तीन ब्लॉक पाए गए।

डॉ बासु ने कहा कि गांगुली की हालत अब स्थिर है। उनके दिल में दो ब्लॉकेज हैं जिनके लिए उनकी एंजियोप्लास्टी की गई है। उनकी धमनियों में 90 प्रतिशत ब्लॉकेज है। उन्हें घर में आराम करने को कहा गया है। हम कुछ देर बाद अगला फैसला लेंगे।

बसु ने कहा कि इलाज करने वाले डॉक्टर गांगुली के स्वास्थ्य की स्थिति पर निरंतर निगरानी रखेंगे और रोजाना घर पर एक बार उचित उपाय करेंगे। इससे पहले रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सौरव गांगुली और उनकी पत्नी डोना से बात की और बीसीसीआई अध्यक्ष को जल्द स्वस्थ होने की कामना की। पूर्व भारतीय क्रिकेटर के लिए कोलकाता में निजी अस्पताल में भर्ती होने के बाद से इच्छाएं बढ़ रही हैं।

Next Story