Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रोहित शर्मा पर शारीरिक संबंध का आरोप लगाने वाली सोफिया हयात ने विराट और रोहित के बीच चुना सर्वश्रेष्ठ T20I खिलाड़ी

भारत के लिए सीमित ओवरों के प्रारूप में विराट कोहली और रोहित शर्मा दो सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं। हालांकि विराट टेस्ट में भी सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं, लेकिन रोहित पिछले कुछ वर्षों में वनडे और टी20 मैच ही खेल रहे हैं। हालांकि इसी बीच मशहूर मॉडल और अभिनेत्री सोफिया हयात ने विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच सर्वश्रेष्ठ T20I खिलाड़ी चुना है।

रोहित शर्मा पर शारीरिक संबंध का आरोप लगाने वाली सोफिया हयात ने विराट और रोहित के बीच चुना  सर्वश्रेष्ठ T20I खिलाड़ी
X

Sofia Hayat Rohit Sharma Virat Kohli

भारत के लिए सीमित ओवरों के प्रारूप में विराट कोहली और रोहित शर्मा दो सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं। हालांकि विराट टेस्ट में भी सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं, लेकिन रोहित पिछले कुछ वर्षों में वनडे और टी20 मैच ही खेल रहे हैं।

भारतीय कप्तान ने खेल के सबसे छोटे प्रारूप में ज्यादा नहीं खेला है, लेकिन इस बात से कोई इनकार नहीं कर सकता है कि वह तब भी इस सूची में सबसे ऊपर है। हालांकि इसी बीच मशहूर मॉडल और अभिनेत्री सोफिया हयात ने विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच सर्वश्रेष्ठ T20I खिलाड़ी चुना है।

IPL 2019 Schedule: हो गया फाइनल, इस दिन होगा IPL 2019 के शेड्यूल का ऐलान, जानें देरी की वजह

आंकड़ों की बात करें तो विराट कोहली 65 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 49.25 की औसत और 136.12 के स्ट्राइक रेट के साथ 19 अर्धशतक लगाते हुए 2167 रन बनाए हैं। वहीं दूसरी ओर रोहित शर्मा 93 इंटरनेशनल मैचों में भारतीय टीम का हिस्सा रहे हैं और उनके नाम पर सबसे अधिक 2326 रन हैं। इसके अलावा रोहित ने 138.04 के स्ट्राइक-रेट से 16 पचास से अधिक स्कोर भी बनाए हैं, जो इस समय विराट कोहली से बेहतर है।

सोफिया हयात ने विराट को बताया सर्वश्रेष्ठ T20I खिलाड़ी

हाल ही में रोहित शर्मा के साथ अपने संबंध का खुलासा करने के बाद चर्चा में रहने वाली सोफिया हयात ने विराट कोहली को टी20 इंटरनेशनल में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज चुना है। ट्विटर पर एक फैन्स ने सोफिया से पूछा कि रोहित और विराट में से कौन सबसे अच्छा है इसका जवाब देते हुए अभिनेत्री ने विराट का नाम लिया। सोफिया ने ट्वीट करते हुए लिखा कि निश्चित रूप से विराट सर्वश्रेष्ठ हैं...रोहित संख्या में संख्या में विराट से छोटा है..तो जल्दी और विराट लंबे समय तक रहता है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story