Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

VIDEO: एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा, रोहित शर्मा का मेरे साथ था शारीरिक संबंध, पहली मीटिंग में ही किया था KISS

अपनी बोल्ड हरकतों और बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली मॉडल और एक्ट्रेस सोफिया हयात ने भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को लेकर कहा कि रोहित का मेरे साथ शारीरिक संबंध था। और पहली मीटिंग में ही उन्होंने मुझे KISS किया था।

VIDEO: एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा, रोहित शर्मा का मेरे साथ था शारीरिक संबंध, पहली मीटिंग में ही किया था KISS
X

Sofia Hayat reveals Rohit Sharma

अपनी बोल्ड हरकतों और बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली मॉडल और एक्ट्रेस सोफिया हयात ने भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं जिससे उनके शादीशुदा जिंदगी में भूचाल आ सकता है।

खबरों के मुताबिक सोफिया हयात अपनी जिंदगी पर लिख रही किताब में रोहित शर्मा से अपने रिश्ते के बारे में कई खुलासे किए हैं। सोफिया ने एक इंटरव्यू में बताया कि वे रोहित शर्मा के साथ रिलेशनशिप में थीं और इस रिश्ते का खुलासा वे इस किताब में करने वाली हैं।

क्रिकेटर मनोज प्रभाकर की पत्नी व फिल्म अभिनेत्री को मुक्का मारकर लूटा, तमाशा देखते रहे लोग

सोफिया ने रोहित शर्मा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर कहा कि रोहित मुझ पर जान छिड़कते थे। हम दोनों में बहुत ही करीबी रिश्ता था। हमने साथ में बहुत वक्त गुजारा। रोहित के साथ वह रिलेशनशिप में थी।

यहां तक कि सोफिया ने दावा किया है कि रोहित ने पहली मीटिंग, जो लंदन के एक क्लब में हुई थी, उस दौरान उन्हें किस भी किया था। सोफिया ने आगे बताया कि कैसे रोहित से उनका रिश्ता टूटा।

सोफिया ने कहा कि दोस्तों के बीच रोहित ने मुझे अपना फैन बताकर परिचय दिया तो मेरा दिल टूट गया और हम दोनों में दूरियां पैदा होने लगीं। हालांकि सोफिया के इस बड़े खुलासे के बाद अभीतक रोहित शर्मा का इस मामले पर कोई बयान नहीं आया है।

बता दें कि रोहित शर्मा साल 2015 में रितिका सजदेह के साथ शादी के बंधन में बंधे थे, रितिका उनकी स्पोर्ट्स मैनेजर थी। हाल ही में दोनों कपल को एक बेटी हुई है। जिसका नाम दोनों ने समायरा रखा है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story