Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सिंगापुर ओपन 2019: पीवी सिंधू सेमीफाइनल में, साइना नेहवाल का सपना टूटा

सिंगापुर ओपन 2019: पीवी सिंधू एक करीबी मुकाबला जीतकर सिंगापुर ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंच गई जबकि साइना नेहवाल क्वार्टर फाइनल में सीधे गेमों में हार गई।

सिंगापुर ओपन 2019: पीवी सिंधू सेमीफाइनल में, साइना नेहवाल का सपना टूटा
X

Singapore Open 2019

सिंगापुर। पीवी सिंधू एक करीबी मुकाबला जीतकर सिंगापुर ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंच गई जबकि साइना नेहवाल क्वार्टर फाइनल में सीधे गेमों में हार गई। रियो ओलंपिक रजत पदक विजेता सिंधू ने दुनिया की 18वें नंबर की खिलाड़ी चीन की केइ यानयान को 21-13, 17-21, 21-14 से हराया। अब उसका सामना पूर्व विश्व चैम्पियन नोजोमी ओकुहारा से होगा।

IPL 2019 CSK vs RR: 'कैप्टन कूल' धोनी ने मैदान में घुसकर अंपायरों से की बहस, अब लगा भारी जुर्माना, देखें VIDEO

इस सत्र में सिंधू का दूसरा सेमीफाइनल

यह इस सत्र में सिंधू का दूसरा सेमीफाइनल है जो इंडिया ओपन में अंतिम चार में पहुंची थी। दूसरी वरीयता प्राप्त जापान की ओकुहारा ने छठी वरीयता प्राप्त साइना को 21-8, 21-13 से हराया ।

सिंधू ने तीसरे गेम में बढ़त बना मैच जीता

सिंधू ने पहला गेम जीता लेकिन चीनी खिलाड़ी ने दमदार वापसी करके दूसरे गेम में 11-6 की बढत बनाई । सिंधू ने अंक जुटाकर स्कोर 15-16 कर दिया । केइ ने हालांकि यह गेम जीतकर मैच को निर्णायक गेम तक खींचा । तीसरे गेम में सिंधू ने बढत बनाई और कायम रखी।

साइना दबाव से नहीं निकल सकी

दूसरी ओर पिछले तीन मैचों में ओकुहारा को हराने वाली साइना का मैच एकतरफा रहा। ओकुहारा ने 9-0 की बढत बना ली और साइना इस दबाव से निकल ही नहीं सकी। दूसरे गेम में साइना ने 4-0 की बढत बनाई लेकिन ओकुहारा ने 6-6 से वापसी की और इसके बाद साइना को बढत बनाने का मौका नहीं दिया ।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story