Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

इंटरनेशनल शूटर को महिला खिलाड़ी ने जड़ा चांटा, मामला दर्ज

मामला दर्ज होने के बाद से संजीव राजपूत परिवार समेत गायब

इंटरनेशनल शूटर को महिला खिलाड़ी ने जड़ा चांटा, मामला दर्ज
नई दिल्ली. अर्जुन पुरस्कार पा चुके इंटरनेशनल शूटर संजीव राजपूत नेशनल लेवल की महिला शूटर ने राइफल शूटिंग इवेंट के दौरान चांटा जड़ दिया। इस खिलाड़ी के खिलाफ पहले भी इस महिला शूटर रेप का मुकदमा दर्ज करा चुकी हैं। शुक्रवार को पुणे के बालेवाड़ी स्टेडियम में मामला भी दर्ज किया गया है।
कौन हैं ये संजीव राजपूत
संजीव एशियन गेम, कॉमनवेल्थ गेम्स और कई राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में भारत की तरफ से शामिल हो चुके हैं। राजपूत पहले इंडियन नेवी में थे और 2014 में उन्होंने नेवी छोड़ स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया ज्वाइन की थी। इसके बाद उन्हें नेशनल टीम का कोच भी बनाया गया था।

महिला ने क्यों जड़ा चांटा
राइफल शूटिंग के दौरान महिला खिलाड़ी ने जिस खिलाड़ी को थप्पड़ जड़ा उनका नाम संजीव राजपूत है जो कि 10 मीटर एयर राइफल शूटर हैं। यहां तक की संजीव इंडिया टीम के भी मेंबर है। दरअसल, संजीव 60वीं नेशनल शूटिंग चैम्पियनशिप में हिस्सा लेने के लिए पुणे आए थे। और शूटर महिला टेन मीटर, प्रोन और थ्री पोजीशन एयर राइफल शूटिंग में शामिल होने के लिए पुणे आईं थी। जैसे ही महिला ने उन्हें शूटिंग रेंज में देखा देखते ही वह बौखला गई और दोनो के बीच बहस शुरु हो गई। दोनों खिलाड़ियों के बीच करीब आधे घंटे तक बहस चली। धीरे-धीरे दोनों के बीच बहसा-बहसी गालीगलौज तक पहुंच गई। देखते ही देखते महिला खिलाड़ी ने संजीव को चांटा जड़ दिया।
दरअसल, जब महिला खिलाड़ी ने उन्हे चांटा जड़ा तो कुछ देर के बाद संजीव गायब हो गए। इतना ही नहीं संजीव शुक्रवार को होने वाले फाइनल मैच में भी शामिल नहीं हुए। जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो महिला खिलाड़ी की शिकायत पर संजीव के खिलाफ गैरजमानती धाराओं में मामला दर्ज किया है। इसके साथ ही संजीव के खिलाफ महिला शूटर ने गालीगलौज का मामला दर्ज करवाया है। संजीव का नंबर लगातार बंद आ रहा है और उनसे संपर्क करने के प्रयास जारी है।
संजीव पर रेप का आरोप
महिला का कहना है कि संजीव ने उन्हे शादी का झांसा देकर रेप करने की कोशिश की थी। जिसकी शिकायत उन्होने दिल्ली के चाणक्यपुरी पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई थी। शिकायत के अनुसार, संजीव राजपूत से महिला किसी प्रतियोगिता की कोचिंग भी लेती थी। उन्होने बताया कि संजीव ने मुझसे धीरे-धीरे नजदीकियां बढ़ाई और फिर एक दिन अपने जन्मदिन की पार्टी में मुझसे रेप करने की कोशिश की थी। मामला दर्ज होने के बाद से संजीव राजपूत अपने घर पर ताला लगाकर परिवार संग कहीं गायब हो गए थे।
साभार- timesofindia

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top