Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अभी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को झेलनी होगी और शर्मिंदगी: शोएब अख्तर

शोएब अख्तर ने कहा कि किसी भी कोर्ट या आयोग के सामने मैच फिक्सिंग का आरोप साबित करना हमेशा से मुश्किल रहा है।

अभी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को झेलनी होगी और शर्मिंदगी: शोएब अख्तर
कराची. पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज और रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर खिलाड़ी शोएब अख्तर ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को लेकर कहा कि अगर अगर स्पॉट फिक्सिंग के आरोपी शारजील खान और खालिद लतीफ के खिलाफ आरोप साबित नहीं कर पाती है तो उसे और शर्मिंदगी झेलनी पड़ेगी।
शोएब अख्तर का कहना है कि अगर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड शारजील खान और खालिद लतीफ के खिलाफ स्पाट फिक्सिंग के आरोप साबित नहीं कर सका तो उसे शर्मनाक स्थिति का सामना करना पड़ सकता है। अख्तर ने यह भी दावा किया है कि पीसीबी की भ्रष्टाचार रोधी इकाई के प्रमुख कर्नल (सेवानिवृत्त) आजम ने इस पूरे प्रकरण में जल्दबाजी दिखाई और भारी गलती की। अख्तर ने कहा कि मुझे यह समझ में नहीं आता है कि अगर बोर्ड कह रहा है कि मजबूत साक्ष्यों और दस्तावेजों के आधार उन्हें निलंबित किया गया है तो आखिर क्यों वे दोष स्वीकार नहीं कर रहे और मामले को कोर्ट में ले जा रहे हैं।
लेकिन उन्होंने आगे यह भी कहा कि किसी भी कोर्ट या आयोग के सामने मैच फिक्सिंग और स्पाट फिक्सिंग के आरोप साबित करना हमेशा मुश्किल होता है। बता दें कि दुबई में पाकिस्तान सुपर लीग से शारजील और खालिद को स्वदेश वापस भेजे जाने के बाद यह मामला सामने आया था।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top