Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

वर्ल्ड कप विजेता पृथ्वी शॉ के घर का संकट दूर करेगी शिवसेना

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बुधवार को अंडर-19 विश्व कप विजेता कप्तान पृथ्वी शॉ को सम्मानित करने के बाद बुधवार को आश्वासन दिया कि वह उनके घर के संकट को दूर करेंगे।

वर्ल्ड कप विजेता पृथ्वी शॉ के घर का संकट दूर करेगी शिवसेना

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बुधवार को अंडर-19 विश्व कप विजेता कप्तान पृथ्वी शॉ को सम्मानित करने के बाद बुधवार को यहां आश्वासन दिया कि वह उनके घर के संकट को दूर करेंगे। ठाकरे ने कहा, पृथ्वी शॉ को अपने खेल पर ध्यान देना चाहिए और घर के बारे में ज्यादा चिंता नहीं करना चाहिए।

हम उन्हें कोई भी परेशानी नहीं आने देंगे। मेरे पास पृथ्वी की उपलब्धियों के बखान के लिए शब्द नहीं है। उसने हमें गौरवान्वित किया है। शिवसेना के विधायक संजय पोटनिस ने हाल ही में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात कर शॉ को मुंबई में घर दिलाने की मांग की। शॉ विरार में रहते थे लेकिन पोटनिस ने उनके ठहरने का इंतजाम वकोला के एसआरए कालोनी में किया है।

इसे भी पढ़े: शिबानी ने हार्दिक पंड्या को दिया ये चैलेंज, अब तक नहीं आया क्रिकेटर का जवाब

भारत की अंडर 19 टीम ने हाल ही में न्यू जीलैंड में संपन्न हुए वर्ल्ड कप खिताब पर कब्जा जमाया है। इस खिताब के पीछे कोच राहुल द्रविड़ का योगदान किसी से छिपा नहीं है। सोमवार को खिताब जीतकर स्वदेश लौटी टीम इंडिया का मुंबई में जोरदार स्वागत हुआ।

Share it
Top