Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs SA: टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, पहले टेस्ट से ये दिग्गज "आउट"

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 जनवरी से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले ही टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है।

IND vs SA: टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, पहले टेस्ट से ये दिग्गज आउट
X

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 जनवरी से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले ही टीम इंडिया को झटका लगा है। सलामी बल्लेबाज शिखर धवन पहले टेस्ट में चोट के कारण नहीं खेल पाएंगे।

धवन का टखने की चोट के कारण टेस्ट मैच में मौका नहीं मिलेगा। अब टेस्ट में पारी की शुरुआत केएल राहुल और मुरली विजय कर सकते हैं। भारतीय टीम की रवानगी से पहले धवन को लंगड़ाते हुए टीम होटल में प्रवेश करते हुए देखा गया।

इसे भी पढ़े: AUS vs ENG: स्‍टीव स्मिथ की बैटिंग देख हरभजन हैरान, शतक के साथ कई दिग्गजों को पीछे छोड़ा

उनके बाएं टखने में पट्टियां बंधी थी। उनके साथ फिजियो पैट्रिक फरहार्ट भी थे और उनका एमआरआई स्कैन कराया गया। टीम मैनेजमेंट बड़ी सीरीज से पहले कोई जोखिम नहीं लेना चाहता है लिहाजा केएल राहुल को समय रहते ही प्लेइंग इलेवन में होने की जानकारी दे दी गई है।

भारत ने दक्षिण अफ्रीका में 25 वर्षों में कभी कोई टैस्ट सीरीज नहीं जीती है ऐसे में टीम को इस बार कुछ नया करना होगा। भारत ने दक्षिण अफ्रीका में अब तक 17 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें उसने दो जीते हैं और 8 हारे हैं जबकि सात मैच ड्रा रहे हैं।

दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर टीम इंडिया को 3 टेस्ट, 6 वन-डे और तीन टी-20 मैच खेलनी है। टेस्ट सीरीज का पहला मैच केपटाउन में पांच जनवरी से शुरू होगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story