Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कांग्रेसी नेता शशि थरूर ने टीम इंडिया को दी सलाह, बताया तीसरे टेस्ट में किसे करनी चाहिए ओपनिंग

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारतीय ओपनरों का लगातार खराब प्रदर्शन की आंच टीम मैनेजमेंट से अब सत्ता के गलियारों तक पहुंच गई है। कांग्रेस के दिग्गज नेता और सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने भी टीम को सलाह दी है कि ओपनिंग किससे कराई जाए।

कांग्रेसी नेता शशि थरूर ने टीम इंडिया को दी सलाह, बताया तीसरे टेस्ट में किसे करनी चाहिए ओपनिंग
X

India vs Australia (IND vs AUS) 3rd Test:

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच खेले जा रहे चार टेस्ट मैचों की सीरीज रोमांचक दौर में पहुंच चुकी है। पहला टेस्ट भारत (India) ने जीता जबकि दूसरा टेस्ट जीतकर ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है।

ओपनरों के लगातार खराब प्रदर्शन ने भारतीय ड्रेसिंग रूम की चिंताए बढ़ा दी है। मुरली विजय (Murali Vijay) और लोकेश राहुल (Lokesh Rahul) शुरूआती दोनों टेस्ट में भारत को अच्छी शुरुआत दिलाने में नाकाब रहे हैं।

जानिए कौन हैं RCB के ये दो युवा करोड़पति, अब इतनी मजबूत हुई विराट एंड कंपनी

चोटिल पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) सीरीज से बाहर हो गए हैं, जिससे टीम इंडिया की टेंशन और बढ़ गई है। भारतीय ओपनरों के लगातार खराब प्रदर्शन की आंच टीम मैनेजमेंट से अब सत्ता के गलियारों तक पहुंच गई है।

कांग्रेस के दिग्गज नेता और सांसद शशि थरूर ने दी सलाह

कांग्रेस के दिग्गज नेता और सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने भी टीम को सलाह दी है कि ओपनिंग किससे कराई जाए। सांसद शशि थरूर ने ट्वीट करते हुए पृथ्वी शॉ की चोट पर दुख जताते हुए कहा कि भारत को रविचंद्रन अश्विन और मयंक अग्रवाल से अब ओपनिंग कराना चाहिए।

उन्होंने इस पर तर्क देते हुए कहा कि उनके पास संगठित रूप से रक्षात्मक शॉट खेलने की शैली है और उनके शुरुआती बल्लेबाजी के चलते मध्यक्रम और निचली क्रम की बल्लेबाजी भी मजबूत होगी।

ICC World Cup 2019 Time Table: आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 का टाइम-टेबल, इंग्लैंड-साउथ अफ्रीका के मैच से होगा वर्ल्ड कप 2019 का आगाज

बता दें कि लोकेश राहुल चार पारियों में 48 रन जबकि मुरली विजय इतने ही पारियों में महज 49 रन बनाए हैं। इस समय टीम इंडिया पूरी तरह विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा जैसे खिलाड़ियों पर निर्भर है।

बताते चलें कि पृथ्वी शॉ की जगह अंतिम दो टेस्ट मैचों के लिए मयंक अग्रवाल को टीम में शामिल किया गया है, उम्मीद की जा रही है कि मयंक तीसरे टेस्ट में अपना डेब्यू कर सकते हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story