Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

शेन वॉर्न ने की विराट की तारीफ, बताया दुनिया का नंबर वन बेट्समैन

इससे पहले भी शेन वॉर्न विराट कोहली की तारीफ कर चुके हैं।

शेन वॉर्न ने की विराट की तारीफ, बताया दुनिया का नंबर वन बेट्समैन
नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के महान गेंदबाज शेन वॉर्न ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को इस वक्त दुनिया का नंबर वन बैट्समैन बताया है। बता दें कि पुणे में स्‍पोर्ट्स लिटररी फेस्टिवल के दौरान उन्होंने यह बात कही है।
शेन वॉर्न ने कहा कि विराट दुनिया के सर्वश्रेष्‍ठ बल्‍लेबाज हैं, वे एबी डिविलयर्स से भी बेहतर हैं। शेन वॉर्न के मुताबिक, वे विराट की बल्‍लेबाजी में विव रिचर्ड्स, सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा का मिश्रण देखते हैं। कोहली इस समय बल्‍ले से लगातार अच्‍छा प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि कप्‍तान के रूप में उनके नेतृत्‍व में भारतीय टीम ने टेस्ट में 19 टेस्‍ट लगातार जीते हैं।
फेस्टिवल के दौरान उन्होंने कहा कि विराट दुनिया के नंबर एक बल्‍लेबाज है। उन्‍होंने बेहद जल्‍दी इंटरनेशनल क्रिकेट में ढेर सारे शतक बना डाले हैं। मैं विराट का बड़ा प्रशंसक हूं और उन्‍हें देखना पसंद करता हूं। कप्‍तान के रूप वे आक्रामक भी हैं और मुझे यह बात पसंद है। भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच चार टेस्‍ट मैच की सीरीज के बारे में उन्‍होंने कहा कि भारत जीत की प्रबल दावेदार हैं। हालांकि वे यह कहने से नहीं चूके कि मेहमान ऑस्‍ट्रेलियाई टीम छुपी रुस्‍तम साबित हो सकती है।
इससे पहले पिछले साल वॉर्न ने भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली की तारीफ भी की थी। तब उन्होंने कहा था कि जब आपके पास कोहली जैसा बल्लेबाज होता है तो इसका मतलब आपके पास कोरा कागज है और आपको टी-20 के लिए खिलाड़ी चुनना है, मेरे लिए वह कोहली होंगे। मैं उन्हें नंबर तीन के लिए टीम में शामिल करूंगा। उनके बाद मैं क्रिस गेल को अपनी टीम में शामिल करूंगा।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top