Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Lanka Premier League: लंका प्रीमियम लीग को बीच में छोड़ पाकिस्तान लौटे शाहिद अफरीदी, ये है कारण

पाकिस्तान के ऑलराउंडर क्रिकेटर शाहिद अफरीदी लंका प्रीमियम लीग में उनकी टीम ने अभी तीन ही मैच खेले थे। ऐसे में टीम को बीच में ही छोड़ पाकिस्तान वापस आ गए। इससे टीम एक बड़ा झटका लगा है।

Lanka Premier League: लंका प्रीमियम लीग को बीच में छोड़ पाकिस्तान लौटे शाहिद अफरीदी, ये है कारण
X

 लंका प्रीमियम लीग 

Lanka Premier League: पाकिस्तान के ऑलराउंडर क्रिकेटर शाहिद अफरीदी लंका प्रीमियम लीग में उनकी टीम ने अभी तीन ही मैच खेले थे। ऐसे में टीम को बीच में ही छोड़ पाकिस्तान वापस आ गए। इससे टीम एक बड़ा झटका लगा है।

लंका प्रीमियम लीग में शाहिद अफरीदी गेल ग्लैडिएटर्स टीम की कप्तानी कर रहे है। ऐसे में टीम के स्टार खिलाड़ी का बीच में टूर्नामेंट को छोड़ा एक बड़ा झटका तो है ही साथ ही उनके फैन्स के लिए ही बुरी खबर है। ऐसे में लंका प्रीमियम लीग शुरू होने से पहले ही विवाद खड़ा हो गया। जैसे ही टूर्नामेंट से उनके हटने की खबरें आने लगी तो इस पर शाहिद अफरीदी ने अपने ट्विटर है हैंडल से लोगों को विश्वास दिया कि वह अपनी टीम के साथ दोबारा जुड़ेंगे।

शाहिद अफरीदी की टीम इस समय प्वाइंट्स टेबल में बहुत नीचे है । ऐसे में टीम के लिए अभी बहुत बड़ी चुनौती है।शाहिद अफरीदी को लंका प्रीमियम लीग में लसिथ मलिंगा के टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद उन्हें टीम का कप्तान बनाया गया था। लगातार टीम का हारना और शाहिद अफरीदी जैसे दिग्गज खिलाड़ी के लिए टूर्नामेंट को बीच में ही छोड़कर चले जाना। टीम के लिए एक बड़ा झटका है।

Next Story