Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

भारत में अपने फैन की गिरफ्तारी को शाहिद अफरीदी ने बताया शर्मनाक

अफरीदी ने कहा कि यह दुखद है कि क्रिकेट के साथ राजनीति हो रही है।

भारत में अपने फैन की गिरफ्तारी को शाहिद अफरीदी ने बताया शर्मनाक
नई दिल्ली. पाकिस्तान क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने भारत में अपने फैन की गिरफ्तारी पर खेद प्रकट किया है। दरअसल असम में एक क्रिकेट मैच के दौरान रिपन चौधरी नाम के एक एक फैन ने अफरीदी के नाम और नंबर वाली जर्सी पहनी थी, जिस वजह से उसे गिरफ्तार कर लिया गया। अपने फैन की गिरफ्तारी से आहत अफरीदी ने कहा कि वह भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मामले पर गौर करने की अपील करेंगे।
एनबीटी की रिपोर्ट के मुताबिक, एक पाकिस्तानी अखबार ने अफरीदी के हवाले से लिखा, 'इस तरह की घटना शर्मनाक है। यह दुखद है कि क्रिकेट के साथ राजनीति हो रही है।' उन्होंने कहा, 'ऐसी घटनाएं असहिष्णुता दिखाती हैं और इनकी निंदा की जानी चाहिये। यदि भारत में पाकिस्तानी क्रिकेटरों के प्रशंसक है, तो पाकिस्तान में भी भारतीयों के मुरीद हैं।'
खबरों के अनुसार, स्थानीय पुलिस ने बीजेपी की युवा ईकाई द्वारा शिकायत के बाद युवक को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी युवक को धारा 120 (बी) और 294 के तहत गिरफ्तार किया है। फरवरी में इसी तरह की एक घटना में भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली के पाकिस्तानी प्रशंसक को दस साल के कारावास की सजा सुनाई गई थी, जिसने अपने घर की छत पर भारत का झंडा लहराया था। बाद में पंजाब की एक अदालत ने उसे जमानत दे दी।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top