Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बेंगलुरु छेड़छाड़: मनचलों को वीरेंद्र सहगाव दिया करारा जवाब

सहवाग ने कहा कि इस घटना से मैं बेहद दुखी और आहत महसूस कर रहा हूं।

बेंगलुरु छेड़छाड़: मनचलों को वीरेंद्र सहगाव दिया करारा जवाब
नई दिल्ली. बीते दिनों न्यू इयर नाइट पर महिलाओं के साथ छेड़छाड़ को लेकर कई मामले सामने आए है। जिसमें से बेंगलुरु का सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। महिलाओं के साथ छेड़छाड़ को लेकर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करने वाले लोगों को आड़े हाथ लिया है। सहवाग ने कहा कि किसी भी महिला की ड्रेस का मतलब उसकी हां नहीं होती है।
टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, सहवाग ने ट्वीट कर कहा कि इस घटना से मैं बेहद दुखी और आहत महसूस कर रहा हूं। न्यू इयर नाइट में बेंगलुरु के एमजी रोड और ब्रिगेड रोड इलाके में महिलाओं से छेड़छाड़ के मामले सामने आए थे। ये घटनाएं 1,500 के करीब पुलिस वालों की मौजूदगी में हुई थीं। सहवाग ने महिलाओं की ड्रेस को लेकर बयान देने वाले लोगों पर निशाना साधते हुए कहा इस तरह की घटनाओं पर रोक लगनी चाहिए। सहवाग ने ट्वीट किया कि एक महिला आपको इस दुनिया में लेकर आती है। आपको किसी महिला का अपमान करने का हक नहीं है।
तो वहीं दूसरी तरफ बीते दिन कर्नाटक राज्य के गृह मंत्री जी. परमेश्वरा ने इस घटना के लिए महिलाओं को ही जिम्मेदार ठहरा दिया था। गृह मंत्री ने कहा था कि युवा पश्चिमी सभ्यता को अपनाने की कोशिश कर रहे हैं। सिर्फ व्यवहार में ही नहीं, बल्कि ड्रेसिंग में भी। इसलिए कुछ उपद्रव होता है, कुछ लड़कियों से छेड़छाड़ होती है और इस तरह की घटनाएं सामने आती हैं। मंत्री के इस बयान पर राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्षा ललिता कुमारमंगलम ने उनका इस्तीफा मांगा है।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top