Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सचिन की बेटी को तंग करने वाला आरोपी बोला- ''इसलिए सारा ही बनेगी मेरी पत्नी''

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा को तंग करने वाले आरोपी देवकुमार मैती के बयान ने पुलिस समेत सभी लोगों को हैरानी में डाल दिया है।

सचिन की बेटी को तंग करने वाला आरोपी बोला-

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा को तंग करने वाले आरोपी देवकुमार मैती के बयान ने पुलिस समेत सभी लोगों को हैरानी में डाल दिया है। दरअसल सारा तेंदुलकर को परेशान करने वाले आरोपी ने पुलिस को बताया कि वो उससे प्यार करता है और वो ही मेरी पत्नी बनेगी।

खबरों के मुताबिक जब पत्रकारों ने पूछा कि सारा तेंदुलकर से क्यों शादी करना चाहते हो तो आरोपी देबकुमार कहा कि आकाश में चमकी बिजली ने मुझे सारा से शादी करने के संकेत दिए। जब उससे पूछा गया कि सारा से प्यार कैसे हुआ तो उसने अपनी भाषा में जवाब देकर कहा- टीवी पर देखकर। आरोपी ने आगे कहा- मैंने आसमान में देखकर पूछा, क्या सारा तेंदुलकर मेरी पत्नी बनेगी? तो बिजली कड़की, और मुझे मेरा जवाब हां में मिल गया।
आरोपी ने कलाई पर बनवाया है सारा नाम का टैटू
बता दें कि आरोपी 2011 से ही सारा से प्यार करता है। तब सारा की उम्र 13 साल थी। आरोपी ने अपनी कलाई पर एक टैटू भी बनवाया है, जिसमें 'देब और सारा' लिखा हुआ था। यह पूछने पर कि उन्हें सचिन का फोन नंबर कैसे मिला तो उसने बताया कि सचिन तेंदुलकर के ऑफिस का फोन नंबर अपने एक रिश्तेदार से लिया। जिसके बाद उसने 20-25 कॉल किए और अपनी भाषा में यही कहा कि वह सारा से शादी करना चाहता है।
क्या है मामला
कुछ समय पहले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया था। मिली पश्चिम बंगाल के मिदनापुर का युवक सारा को बार-बार फोन करके परेशान कर रहा था और सारा से शादी करना चाहता था। यहां तक कि युवक ने सारा को किडनैप करने की धमकी भी दे रहा था, जिसके बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया।
Share it
Top