Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अनुष्का से भी खूबसूरत ये लड़की होती विराट की दुल्हन, अगर हुआ ना होता ये बड़ा कांड

अनुष्का से भी खूबसूरत ये लड़की बन जाती विराट की दुल्हन, लेकिन उनकी मां सरोज ने इस खूबसूरत लड़की को रिजेक्ट कर दिया था क्योंकि उन दिनों विराट कोहली को अपने कॅरियर पर ध्यान देना था।

अनुष्का से भी खूबसूरत ये लड़की होती विराट की दुल्हन, अगर हुआ ना होता ये बड़ा कांड

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी इन दिनों देश-विदेश में खूब चर्चा में है। 11 दिसंबर 2017 शादी के बंधन में बंधे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के फैन्स के लिए ये बहुत बड़ा पल था और जैसे ही उनके चाहने वालों को इनकी शादी की खबर पता चली तो सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता ही लग गया।

विराट और अनुष्का की शादी पर बॉलीवुड और क्रिकेट जगत समेत देश के प्रधानमंत्री से लेकर कई मशहूर हस्तियों ने विराट और अनुष्का को शादी की शुभकामनाएं दी हैं। विराट कोहली ने शादी की एक फोटो के साथ जब अपने ऑफिशल ट्विटर अकाउंट से इसकी जानकी दी वो फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई, इसके साथ ही शादी का वीडियो भी खूब वायरल हुआ।

इन सबके बीच एक खबर ये भी वायरल हो रही है कि 2016 में अगर विराट कोहली की मां राजी हो जाती तो आज अनुष्का शर्मा से भी खूबसूरत लड़की विराट कोहली की दुल्हन होती। वो खूबसूरत लड़की कोई और नहीं बल्कि इंग्लॅण्ड की महिला क्रिकेट टीम की खिलाडी 'सारा टेलर' हैं। सारा विराट की दुल्हनियां बनत-बनते रह गई थीं।

27 साल की सारा टेलर ने खुद ही विराट कोहली को ट्विटर पर प्रपोज किया था। सारा ने कहा था कि वह विराट की बहुत बड़ी फैन हैं और उन्हे काफी पसंद भी करती हैं। लेकिन विराट ने सारा के उस ट्वीट का कोई जवाब नहीं दिया, फिर भी उनकी मां सरोज ने कह दिया था कि विराट अभी शादी के लिए तैयार नहीं है, उसे अभी अपने खेल पर ध्यान देना है।

बस फिर क्या था इस तरह विराट कोहली और सारा टेलर की जोड़ी बनने पहेल टूट गई। बहरहाल आपको बता दें कि विराट कोहली ने जब ट्विटर पर अनुष्का संग अपनी शादी का पोस्ट डाला तो सारा टेलर भी उन्हे बधाई दी। सारा की बधाई से पता चलता है कि विराट कोहली आज भी उनके दिल के मेहमान ही रह गए।

आपको बता दें कि इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने महिला विश्व कप साल 2017 का खिताब चौथी बार जीतकर इतिहास रच दिया था। सारा टेलर का पूरा नाम सारा जेन टेलर है इनका जन्म 20 मई 1989 को इंग्लैंड में हुआ।

सारा ने 110 वनडे में 3657 रन बनाए हैं, जिसमें 6 शतक और 18 अर्द्धशतक शामिल हैं।इंग्लैंड के लिए सारा 8 टेस्ट और 81 टी-20 मैच खेल चुकी है। इंग्लैंड के लिए सारा विकेटकीपर बल्लेबाज की भूमिका निभाती है।

Share it
Top