Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सलमान खान का पूरा ''खानदान'' इस क्रिकेटर का है दीवाना, कोहली नहीं ये कोई और है

सलमान इन दिनों रियलिटी शो ''दस का दम'' की शूटिंग में लगे हुए हैं। इस शो के दौरान सलमान ने खुलासा किया कि वो और उनके पिता सलीम खान किस क्रिकेटर के दीवाने हैं।

सलमान खान का पूरा

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के करोड़ों दीवानें हैं जिसमें कई बॉलीवुड सितारों के नाम भी शामिल हैं। अब इस लिस्ट में सुपरस्टार सलमान खान का परिवार भी शामिल हो गया है।

सलमान इन दिनों रियलिटी शो 'दस का दम' की शूटिंग में लगे हुए हैं। इस शो के दौरान सलमान ने खुलासा किया कि वो और उनके पिता सलीम खान धोनी के बहुत बड़े फैन हैं। और कहा कि धोनी उन्हें काफी पसंद हैं।

सलमान खान कई मौकों पर इससे पहले भी धोनी के साथ अपनी नजदीकियां जता चुके हैं। बता दें कि फिल्म 'सुल्तान' की रिलीज के समय भी सलमान ने धोनी और साक्षी को अपने घर पर बुलाया था। हालांकि इसके अलावा भी कई मौकों पर सलमान खान के घर धोनी को देखा गया है।

इस शो में सलमान ने आगे बताया कि उनके पिता भी धोनी को प्यार करते हैं। दरअसल 'दस का दम' शो के दौरान एक सवाल पूछा गया था कि कितने प्रतिशत भारतीय कपिल देव, सौरव गांगुली, विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी में से किसे सबसे अच्छा कप्तान मानते हैं।

इस सवाल के जवाब में सलमान खान ने कहा कि मेरे पिता का मानना है कि धोनी सबसे कूल कप्तान हैं। वो मैदान में भी गरिमा बनाए रखते हैं। क्रिकेट को जेंटलमैन गेम माना जाता है। इस खेल की भावना को वो मैदान में बनाकर रखते हैं।

Share it
Top